Jagame Thandhiram: धनुष की फिल्म का ओटीटी काउंटडाउन शुरू, थिएटर न पहुंच पाने का यूं छलका दर्द

अमर उजाला, मुंबई Published by: स्वाति सिंह Updated Tue, 01 Jun 2021 06:17 PM IST

सार

ओटीटी पर इन दिनों तमिल सिनेमा का धनुष काल चल रहा है। पहले नेशनल अवार्ड विनर ‘असुरन’ लोगों ने देखी। फिर कुछ ही दिनों पहले ‘करनन’ रिलीज हुई और अब ‘जगमे थंडीरम’।
जगमे थंडीरम
जगमे थंडीरम - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

ओटीटी पर इन दिनों तमिल सिनेमा का धनुष काल चल रहा है। पहले नेशनल अवार्ड विनर ‘असुरन’ लोगों ने देखी। फिर कुछ ही दिनों पहले ‘करनन’ रिलीज हुई और अब ‘जगमे थंडीरम’। बचपन में वेंकटेश प्रभु के नाम से पहचाने गए निर्देशक कस्तूरी राजा के बेटे ने अभिनय में धनुष के नाम से यश कमाया है और उनको लगता है कि उनकी ये नई फिल्म अगर ओटीटी की बजाय सिनेमाघरों में रिलीज हुई होती तो ज्यादा बढ़िया होता। रिलायंस एंटरटेनमेंट के अपनी एक और फिल्म ‘जगमे थंडीराम’ ओटीटी के हवाले कर देने की खबर ‘अमर उजाला’ ने सबसे पहले फरवरी महीने में दी थी। अभिनेता धनुष की निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म का मंगलवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। इस फिल्म का प्रीमियर ओटीटी नेटफ्लिक्स पर 18 जून को होने जा रहा है।
विज्ञापन


जगमे थंडीरम
जगमे थंडीरम - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
फिल्मों में फंसी अपनी लागत निकालने और अपनी सालाना बैलेंस शीट को ठीक रखने के लिए ही रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सबसे पहले अपनी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ नेटफ्लिक्स को बेची थी। फिल्म ‘जगमे थंडीरम’ रिलायंस एंटरटेनमेंट और उसकी साउथ की साझा कंपनी वाई नॉट स्टूडियोज ने बनाई है। वाई नॉट स्टूडियोज के साथ रिलायंस की साझेदारी वैसी ही है जैसी हिंदी फिल्मों के लिए कंपनी की साझेदारी इम्यिताज अली की विंडो सीट फिल्म्स, मधु मंटेना की कंपनी फैंटम, रोहित शेट्टी की रोहित शेट्टी पिक्चर्ज आदि के सथ है।

जगमे थंडीरम
जगमे थंडीरम - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
फिल्म ‘जगमे थंडीरम’ के निर्देशक कार्ति सुब्बाराज कहते हैं, ‘ये फिल्म मेरी ड्रीम फिल्म है। ये एक ऐसी स्क्रिप्ट पर बनी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। इस कहानी को लोगों तक पहुंचाया जाना बहुत ही जरूरी था। अब इस फिल्म को दर्शकों तक पहुंचने का एक नया माध्यम मिला है। मैं भी एक अतरंगी दुनिया (‘जगमे थंडीरम’) की इस कहानी के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया जानने को बेताब हूं।’ फिल्म ‘जगमे थंडीरम’ में धनुष के साथ ऐश्वर्या लक्ष्मी, जोजू जॉर्ज, जेम्स कॉस्मो आदि कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। जेम्स कॉस्मो की शोहरत वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के चलते युवाओं में बहुत है।

जगमे थंडीरम
जगमे थंडीरम - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
इस बीच अभिनेता धनुष ने एक ट्वीट करके अपने मन की बात अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है। इस ट्वीट को पढ़ने से यही समझ आता है कि धनुष इस फिल्म के सीधे ओटीटी पर रिलीज होने से बहुत खुश नहीं है। वह लिखते हैं, ‘जो एक बहुत ही शानदार थिएटर अनुभव हो सकती थी, वह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है। बहरहाल उम्मीद करता हूं कि आप सब जगमे थंडीराम का आनंद लेंगे और सुरीली का भी।’
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00