आशियाना: सुपरस्टार धनुष नए घर के लिए खर्च करेंगे 150 करोड़ रुपये, ये होगी खासियत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शुभांगी गुप्ता Updated Sun, 27 Jun 2021 09:04 AM IST

सार

सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष चेन्नई में नया घर बनवा रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि इस घर के लिए वह एक मोटी रकम खर्च करने वाले हैं। बता दें यह घर रजनीकांत के मौजूदा घर के पास ही है।
धनुष
धनुष - फोटो : Instagram
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

साउथ के सुपरस्टार धनुष ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और उनके फैंस उनपर जान छिड़कते हैं। धनुष सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। फिल्मों के अलावा धनुष अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष राजा महाराजाओं की तरह जिंदगी जीते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि धनुष अपना एक नया घर चेन्नई में बनवा रहे हैं। साथ ही यह भी सामने आया है कि चेन्नई में पोएस गार्डन में घर के लिए वो एक मोटी रकम खर्च करने वाले हैं। धनुष का यह नया आशियाना चार मंजिला होगा। खास बात है कि इसी इलाके में उनके ससुर रजनीकांत भी रहते हैं। बीते दिनों धनुष ने इस जगह का भूमि पूजन भी किया है, उस मौके पर रजनीकांत भी शामिल हुए थे।

विज्ञापन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धनुष का यह घर पर 19000 स्क्वायर फीट में फैला है। इसे बनाने में लगभग 150 करोड़ रुपए की लागत आएगी। बता दें धनुष इस समय अमेरिका में है और वह एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। इस वेब सीरीज का नाम 'द ग्रे मैन' है। 

धनुष
धनुष - फोटो : सोशल मीडिया
द ग्रे मैन के बारे में धनुष ने कहा था, 'मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं वेब सीरीज द ग्रे मैन में काम करूंगा। इसमें मेरे अलावा रायन कोसलिंग और क्रिस एवांस की अहम भूमिका होगी। इसका निर्देशन द रुसो ब्रदर्स करेंगे। मैं इस शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं और काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरे प्रशंसकों का आभार, जो पूरे विश्व में फैले हुए हैं और मुझे प्यार देते हैं।' इसके अलावा धनुष आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और सारा अली खान की भी अहम भूमिका है। 

अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या
अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या - फोटो : Instagram
बता दें कि धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से 18 नवंबर 2004 को शादी रचाई थी। शादी तमिल रिवाज के अनुसार हुई थी, जिसमें कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया था। इतना ही नहीं रिसेप्शन में आ रहे मेहमानों से कार्ड दिखाकर अंदर आने की गुजारिश की गई थी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00