लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   did arbaaz khan giorgia andriani break up actress said we just friend no marriage plan

Arbaaz-Giorgia: 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से अरबाज खान का ब्रेकअप? जॉर्जिया बोलीं- हम सिर्फ अच्छे दोस्त

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Tue, 29 Nov 2022 02:38 PM IST
सार

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अरबाज खान और उनके साथ रिश्ते पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि अरबाज और वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Arbaaz Khan, Giorgia Andriani
Arbaaz Khan, Giorgia Andriani - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। अरबाज और जॉर्जिया काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अरबाज और जॉर्जिया की शादी की खबरें उठती हैं लेकिन अब दोनों से जुड़ी एक शॉकिंग खबर आई है। दावा है कि अरबाज और जॉर्जिया का ब्रेकअप हो गया। यह सब जॉर्जिया के एक स्टेटमेंट के बाद ही कहा जा रहा है।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अरबाज खान और उनके साथ रिश्ते पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि अरबाज और वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि दोनों के बीच शादी जैसा कुछ नहीं है। लॉकडाउन के बाद ही उनके रिश्ते में काफी बदलाव आ गए हैं। साथ ही यह भी बताया कि वह अरबाज और मलाइका की फैमिली से कई बार मिल चुकी हैं। 

The Kashmir Files: पाकिस्तान से ब्रिटेन तक, 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म पर विदेशों में कैसा था रिएक्शन

जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा कि जैसे की मैंने बताया कि मैं और अरबाज सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन जब बात शादी की आती हैं तो सच बताऊं हमारा शादी करने का कोई फ्लान नहीं है। लॉकडाउन ने हमें ऐसा सोचने को मजबूर किया है। वास्तव में लॉकडाउन लोगों को या तो पास लेकर आया, या फिर उन्हें अलग किया। जॉर्जिया के इस बयान के बाद ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन ब्रेकअप के बाद भी अरबाज और जॉर्जिया अपने बीच कड़वाहट नहीं आने दे रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों अरबाज खान ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी की बात करना अभी जल्दबाजी होगी।  

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने किया पत्नी से जुड़ा नया खुलासा, जया बच्चन को खुश करने के लिए करते हैं ये काम

गौरतलब है कि अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच 22 साल का एज गैप हैं। अरबाज, जॉर्जिया से 22 साल बड़े हैं और इस वजह से दोनों कई बार अपने रिश्ते को लेकर ट्रोल हुए हैं। लेकिन दोनों लोगों की बातों को हमेशा इग्नोर करते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00