Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   ED issues fresh summons for Jacqueline Fernandez to be presented on October 18

मनी लॉन्ड्रिंग: ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए जारी किया नया समन, 18 अक्तूबर को पेश होने को कहा

एंटरटेनमेंट डेस्क Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Sat, 16 Oct 2021 04:14 PM IST
सार

प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को समन भेजा है। इसके मुताबिक, एक्ट्रेस को 18 अक्तूबर को ईडी ऑफिस में पेश होना होगा।

जैकलीन फर्नांडीज
जैकलीन फर्नांडीज - फोटो : अमर उजाला, मुंबई टीम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करना चाहता है। लेकिन एक्ट्रेस लगातार ईडी के समन को इग्नोर कर रही हैं। वहीं, अब ईडी की तरफ से जैकलीन फर्नांडीज को एक नया समन जारी किया है। ईडी के समन के मुताबिक, एक्ट्रेस को 18 अक्तूबर यानी सोमवार सुबह 11 बजे ईडी दफ्तर में पेश होना होगा।


 
इससे पहले, ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को 15 अक्तूबर यानी शुक्रवार को दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वह पेश नहीं हुईं। इस दौरान जैकलीन ने ऑफिस ना पहुंचने की वजह बताते हुए ईडी अधिकारियों से कहा था कि, वह कुछ व्यक्तिगत परिस्थितियों के कारण आज पेश नहीं हो पाएंगी। इसके बाद ईडी अधिकारियों ने एक्ट्रेस को शनिवार सुबह 11 बजे का भी समय दिया गया था। लेकिन एक्ट्रेस ने इसे भी इग्नोर कर दिया। जिसके बाद अब ईडी की तरफ से जैकलीन को 18 अक्तूबर सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा है।




 
बताया जा रहा है कि, सुकेश द्वारा जैकलीन को फंसाने की कोशिश हुई थी। इसी वजह से ईडी के अधिकारी जैकलीन से पूछताछ में ये पता लगाना चाहते हैं कि, उनका और सुकेश का किसी भी तरह का कोई लेन-देन हुआ है या नहीं। ईडी अधिकारियों ने लगभग पांच महीने पहले जैकलीन से पूछताछ की थी। उनका बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था। इस दौरान जैकलीन ने बताया था कि वो सुकेश के जाल में फंस गईं थीं। 
 
नोरा फतेही ने खुद को बताया पीड़ित
नोरा फतेही गुरुवार को सुबह 11.30 मिनट पर ईडी के ऑफिस पहुंची थीं। इस दौरान ईडी अधिकारियों ने नोरा फतेही से 200 करोड़ की ठगी मामले में लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की थी। नोरा फतेही से रात 8.30 बजे तक पूछताछ हुई थी। इसके बाद शुक्रवार को एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा था, नोरा इस मामले में खुद पीड़ित हैं और बतौर गवाह अधिकारियों की जांच में मदद कर रही हैं। प्रवक्ता ने दावा किया कि अभिनेत्री किसी भी तरह की मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल नहीं रहीं और उनका आरोपी चंद्रशेखर से कोई नाता नहीं है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00