लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Fakt Mahilao Maate day 1 Box office Collection: Gujarati Film set record by earning 1 crore on opening day

Fakt Mahilao Maate: इस फिल्म ने गुजराती सिनेमा में बनाया रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Sat, 20 Aug 2022 12:22 AM IST
सार

गुजराती सिनेमा की फिल्म 'फकत महिलाओ मेट' ने अपनी रिलीज के पहले दिन बंपर कलेक्शन करके एक रिकॉर्ड बनाया है। बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आए हैं।

Fakt Mahilao Maate
Fakt Mahilao Maate - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

ऐसे वक्त में जब बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं, क्षेत्रीय सिनेमा की फिल्में सफलता के नए कीर्तिमान रचती नजर आ रही हैं। तेलुगू फिल्म 'कार्तिकेय 2' का करिश्मा तो हम सभी देख रहे हैं। इस फिल्म ने आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स की फिल्मों- 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' को धूल चटा दी है। वहीं, इस मामले में अब एक नई फिल्म भी रेस में शामिल होती दिख रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं गुजराती फिल्म 'फकत महिलाओ मेट' की। 

किया इतना कलेक्शन
गुजराती सिनेमा की फिल्म 'फकत महिलाओ मेट' ने ओपनिंग डे पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही इतनी बंपर कमाई कर डाली है, जो कि गुजराती सिनेमा में एक रिकॉर्ड बन गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'फकत महिलाओ मेट' ने ओपनिंग डे पर एक करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्ष 2022 में पहले दिन इतना स्कोर करने वाली यह पहली गुजराती फिल्म है। 

अमिताभ बच्चन आए हैं नजर
बता दें कि 'फकत महिलाओ मेट' का निर्देशन जय बोदास ने किया है। इसमें मुख्य किरदार यश सोनी और दीक्षा जोशी ने अदा किया है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के जरिए अमिताभ बच्चन ने गुजराती सिनेमा में डेब्यू किया है। इस फिल्म में बिग बी कैमियो रोल में नजर आए हैं। पहली बार अमिताभ बच्चन किसी गुजराती फिल्म में एक्टिंग करते नजर आए हैं।

28 वर्षीय युवक की कहानी पर आधारित
इस फिल्म को आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म एक 28 वर्षीय युवक चिंतन पारिख पर आधारित है। बता दें कि चिंतन का रोल यश सोनी ने किया है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00