लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Fawad khan the legend of Maula Jatt and Ranveer Singh Cirkus will clash on Box Office 23 December

Maula Jatt vs Cirkus: बॉक्स ऑफिस पर रणवीर और फवाद में होगी भिड़ंत? एक साथ रिलीज हो सकती हैं दोनों फिल्में

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Sun, 04 Dec 2022 04:52 PM IST
सार

द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट को भारत में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी रिलीज की तारीख 23 दिसंबर बताई जा रही है। इसी दिन रणवीर सिंह की 'सर्कस' बड़े पर्दे पर आ रही है। 

सर्कस और दि लीजेंड ऑफ मौला जट्ट
सर्कस और दि लीजेंड ऑफ मौला जट्ट - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। निर्देशक रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं, अब फिल्म की रिलीज से जुड़ी हुई एक खबर सामने आ रही है।भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फवाद खान की सुपरहिट फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' भी रिलीज होगी। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि 'सर्कस' और 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' एक ही दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। यदि ऐसा होता है तो रणवीर और फवाद आमने सामने होंगे, ये स्थिति दोनों एक्टर्स के लिए अग्निपरीक्षा जैसी होगी।

फवाद की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' पाकिस्तान में हिट साबित हुई है, वहीं फिल्म विदेश में खूब सराही गई। फिल्म अब तक कुल 200 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर चुकी है। 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को देखने के लिए भारतीय दर्शक काफी उत्सुक थे, लेकिन यह फिल्म भारत में रिलीज नहीं हुई थी। लेकिन अब यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो सकती है। 

यह भी पढ़ें:  ‘कला’ में अनुष्का को देख खुशी से झूम उठे फैंस, बोले- चार साल बाद स्क्रीन पर देखकर अच्छा लगा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के 23 दिसंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। जी स्टूडियो फिल्म  को रिलीज करने की दिशा में काम कर रहा है। फिल्म के रिलीज को लेकर पूरी तस्वीर अगले सप्ताह तक स्पष्ट हो पाएगी।

यदि रणवीर और फवाद की फिल्म एक साथ रिलीज होती है तो इस बात की पुरजोर संभावना है कि दोनों ही फिल्मों के कारोबार पर असर पड़ सकता है। फिलहाल 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की रिलीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:  'स्टार वाइफ' शब्द से मीरा राजपूत को है चिढ़, कहा- 'स्टार हस्बैंड' क्यों नहीं कहते
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00