लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   indian idol 13 subhash ghai offered actress role to contestant bidipta chakraborty

Indian Idol 13: इंडियन आइडल की इस कंटेस्टेंट की आवाज पर फिदा हुए सुभाष घई, दे डाला ये ऑफर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Tue, 04 Oct 2022 11:03 AM IST
सार

हाल ही में इंडियन आइडियल का एक एपिसोड प्रसारित हुआ। इस दौरान फिल्मी दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं। इस दौरान सुभाष घई ने कोलकाता से आई बिदिप्ता चक्रवर्ती से ऐसी बात कह दी, जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। 

इंडियन आइडियल सीजन 13
इंडियन आइडियल सीजन 13 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

टीवी की दुनिया का मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल देशभर में धूम मचा रहा है। ये शो लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। एक ओर जहां नेहा कक्कड़ की वजह से शो को जमकर ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं गायकी की दुनिया के टॉप 15 कंटेस्टेंट की आवाज ने मशहूर फिल्म निर्देशक सुभाष घई का दिल जीत लिया है। तो वहीं सुभाष घई भी एक सिंगर की आवाज पर एकदम फिदा हो गए और उनको फिल्म का ऑफर दे डाला। 

हाल ही में इंडियन आइडियल का एक एपिसोड प्रसारित हुआ। इस दौरान ना सिर्फ तीनों जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया मौजूद थे, बल्कि फिल्मी दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां भी थीं। 'इंडियन आइडल 13' में 'द ड्रीम डेब्यू' में इस्माइल दरबार, जावेद अली, अरमान मलिक, जतिन पंडित, सुभाष घई, अरुणा ईरानी, मंदाकिनी सहित तमाम बड़ी हस्तियों ने कंटेस्टेंट को मनोबल बढ़ाया। इस दौरान सुभाष घई ने कोलकाता से आई बिदिप्ता चक्रवर्ती से ऐसी बात कह दी, जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। 

बिदिप्ता की सुरीली आवाज, उनके चेहरे की मासूमियत और लुक्स ने सुभाष घई की दिल जीत लिया। बिदिप्ता चक्रवर्ती की गायकी के साथ उनकी खूबसूरती से इंप्रेस होकर सुभाष घई ने सिंगर को हीरोइन बनने का ऑफर दे डाला। सुभाष घई ने बिदिप्ता से कहा- क्या आप हीरोइन बनना पसंद करेंगी? ये सुनने के बाद बिदिप्ता चकित हो जाती हैं और वहां बैठे सभी लोग भी दंग रह जाते हैं।

Indian Idol 13: शो से बाहर होने के बाद कंटेस्टेंट के समर्थन में आए नागालैंड के मंत्री, शेयर किया यह मीम
 

इस दौरान सुभाष घई ने कहा कि कई बार उनके अंदर से आवाज आती है और वह उसे करते हैं। कभी-कभी वह गलत भी होते हैं, लेकिन अक्सर सही भी होते हैं। उन्होंने कहा बिदिप्ता को देखने के बाद उनके अंदर से आवाज आई है, और उन्हें लगता है कि उनको बतौर हीरोइन फिल्मों में लिया जाना चाहिए। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00