इस शुक्रवार 'काई पो चे' के साथ 'जिला गाजियाबाद'

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Wed, 20 Feb 2013 11:00 AM IST
'kai po che' and 'zilla ghaziabad' this friday
विज्ञापन
ख़बर सुनें
इस शुक्रवार अलग-अलग तरह की फिल्में रिलीज हो रही हैं। दो हिंदी फिल्मों के अलावा हॉलीवुड की सीरिज वाली फिल्म 'डाई हार्ड' की पांचवी किस्त भी इसी शुक्रवार रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू और पंजाबी भाषा में भी रिलीज हो रही है।
विज्ञापन


चेतन भगत के चर्चित और खूब पढ़े गए उपन्यास 'थ्री मिस्टेक ऑफ माई लाइफ' पर आधारित फिल्म 'काई पो चे' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म का बैकग्राउंड अहमदाबाद का है। यह तीन युवा लड़कों के सपने देखने और उन्हें पूरा करने की कहानी है। अभिषेक कपूर निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार यादव, सुशांत सिंह राजपूत, अमित साध और अमृता पुरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। भारत में रिलीज से पहले यह फिल्म बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखायी जा चुकी है।


लंबे समय से टल रही फिल्म 'जिला गाजियाबाद' अंततः इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। पिछले दिनों फिल्म के नाम को लेकर कुछ विवाद भी सामने आया था। आनंद कुमार निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, अशरद वारसी, विवेक ओबेराय और मिनिषा लांबा की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म पिछले साल अगस्त से टलती आ रही है। फिल्म पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दो जाट परिवारों के बीच आपसी रंजिश की कहानी कहती है। इन दो फिल्मों के अलावा हॉलीवुड फिल्म 'ए गुड डे टू डाई हार्ड' भी रिलीज होगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00