लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Kapil Sharma's lavish car collection know net worth

Kapil Sharma: कपिल शर्मा के पास हैं यह लग्जरी कारें, इतने करोड़ रुपये की संपत्ति के हैं मालिक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Tue, 08 Feb 2022 07:59 PM IST
सार

लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा इस वक्त 282 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं। वह अपने कॉमेडी शो से अच्छी-खासी कमाई करते हैं।

कपिल शर्मा
कपिल शर्मा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा इस वक्त 282 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं। वह अपने कॉमेडी शो से अच्छी-खासी कमाई करते हैं। एक शो के लिए कपिल शर्मा करीब 40 लाख रुपये से लेकर 90 लाख रुपये तक लेते हैं। टीवी के साथ ही वो फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं। उनके पास लग्जरी कारों का भी अच्छा-खासा कलेक्शन है।



कपिल शर्मा के पास खुद की वैनिटी वैन है जिसकी कीमत 5.5 करोड़ रुपये के करीब है। उनके पास रॉयल एनफील्ड बुलेट 500 भी है। इसके अलावा, कपिल शर्मा के पास मर्सिडीज बैंच  S350 कार है, जिसकी कीमत 1.40 करोड़ रुपये से अधिक है। उनके पास रेंज रोवर इवोक और वोल्वो एक्ससी90 कार भी है।


उनकी संघर्ष और सफलता की कहानी बेहद दिलचस्प है। उन्हें इन ऊंचाइयों को छूने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा और एक जमाने में दुपट्टा तक बेचना पड़ा। किसी जमाने में इस कॉमेडियन को जेब खर्चे के लिए टेलीफोन बूथ पर भी काम करना पड़ा था। उन्होंने खुद ही इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। कपिल शर्मा का कहना था कि जब वो दसवीं कक्षा में थे, उस वक्त जेब खर्चे के लिए उन्होंने टेलीफोन बूथ पर काम किया। मध्यवर्गीय परिवार से निकलकर इंडस्ट्री में अपना अलग तरह का मुकाम बनाने वाले कपिल शर्मा ने किसी जमाने में अपने घर को चलाने के लिए दुपट्टा तक बेचा था। एक वक्त ऐसा भी आया था, जब कपिल शर्मा अपने पिता की मौत से पूरी तरह से टूट चुके थे। अपने एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया था कि उनके पिता को कैंसर था। जब वो दर्द से कराहते थे, उनकी तकलीफ देखकर कपिल भगवान से प्रार्थना करते थे कि उन्हें अपने पास बुला लें। पिता की मौत होने पर वो पूरी तरह से टूट चुके थे। उन्होंने अपने पिता की जगह पुलिस की नौकरी करने से भी मना कर दिया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00