लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Know why actor Rajkumar made fun of Govinda while dancing

किस्सा: अभिनेता राजकुमार ने डांस करने के दौरान गोविंदा का उड़ाया था मजाक, जानिए पूरा मामला?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Sat, 12 Feb 2022 07:11 PM IST
सार

बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता राज कुमार को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कई किस्से मशहूर हैं। इनमें से एक किस्सा हम आपको बता रहे हैं। वैसे भी दिवंगत अभिनेता राज कुमार की छवि सख्त मिजाज व्यक्ति की थी। इंडस्ट्री के कई हस्तियों को उनके कड़े शब्दों का सामना करना पड़ा था।

राज कुमार
राज कुमार - फोटो : Twitter
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता राज कुमार को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कई किस्से मशहूर हैं। इनमें से एक किस्सा हम आपको बता रहे हैं। वैसे भी दिवंगत अभिनेता राज कुमार की छवि सख्त मिजाज व्यक्ति की थी। इंडस्ट्री के कई हस्तियों को उनके कड़े शब्दों का सामना करना पड़ा था। हालांकि, यह भी सच है कि उनके अखड़पन के बावजूद लोग उनका बहुत सम्मान करते थे। अभिनेता गोविंदा के साथ भी राज कुमार साहब का एक किस्सा है।



गोविंदा ने राज कुमार के साथ फिल्म 'जंगबाज' में काम किया था। इस फिल्म के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ कि गोविंदा हक्के-बक्के रह गए। शर्म से पानी-पानी हुए गोविंदा के पास कहने के लिए कुछ नहीं बचा और राज कुमार उन पर हंस दिए। गौरतलब है कि गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1985 में की थी। हालांकि 1986 में उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी। उन्होंने फिल्म 'जंगबाज' में राज कुमार के साथ गोविंदा ने पहली बार स्क्रीन शेयर की थी।


फिल्म में एक डांस सीन था। सीन के दौरान जब गोविंदा ने डांस किया तो राज कुमार भी वहीं मौजूद थे। डांस सीन के बाद राज कुमार ने गोविंदा से कहा कि वह डांस बहुत शानदार करते हैं। यह सुनकर गोविंदा गदगद हो गए। राज कुमार के इन शब्दों ने उन्हें और उत्साहित कर दिया। उनके चेहरे पर उत्साह देखकर राज कुमार तुरंत बोले कि पर कभी हीरोइन को भी नाचने का मौका दिया करो यार! यह सुनते ही गोविंदा हक्के-बक्के रह गए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00