लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Laal Singh Chaddha Actor Aamir Khan Reached Qatar to Watch Fifa World Cup with Kiran Rao and Son Azad Rao Khan

FIFA World Cup: पूर्व पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ फुटबॉल मैच का लुत्फ उठाते दिखे आमिर, वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Thu, 01 Dec 2022 07:41 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें आमिर खान अपने बेटे आजाद और एक्स वाइफ किरण राव के साथ लुसैल स्टेडियम के बाहर दिख रहे हैं। 

आमिर खान बेटे आजाद के साथ
आमिर खान बेटे आजाद के साथ - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

लाल सिंह चड्डा के बाद बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपना पूरा समय परिवार के साथ बिता रहे हैं। हाल ही में एक्टर पूर्व पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे। इस दौरान कई रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि एक्टर छुट्टियां मनाने कहीं निकले हैं। हालांकि अब साफ हो चुका है कि एक्टर अपने परिवार के साथ फीफा वर्ल्ड कप का मैच देखने गए थे। 


Kudi Meri: लौट आया मुंबई का किंग भीकू म्हात्रे, अभिमन्यु और ध्वनि के साथ मनोज बाजपेयी ने किया इस गाने पर डांस

दरअसल, सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें आमिर बेटे आजाद और एक्स वाइफ किरण के साथ लुसैल स्टेडियम के बाहर दिख रहे हैं। एक्टर का एक वीडियो उनके एक फैन ने शेयर किया है जिसमें वह स्टेडियम के बाहर कैमरे के सामने अपने परिवार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर सफेद रंग की टी-शर्ट के साथ कैपरी में दिख रहे हैं। वहीं, किरण ब्लैक आउटफिट और उनका बेटा अर्जेंटीना की जर्सी में पोज दे रहा है। 

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद यह पहला मौका है जब आमिर को इतना एंजॉय करते हुए देखा गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद आमिर के फैंस भी बहुत खुश हैं। गौरतलब है कि 'लाल सिंह चड्ढा' से आमिर खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। अद्वैत चंदन के निर्देशन में  बनी यह फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।  फिल्म की कहानी लोगों को बिलकुल भी पसंंद नहीं आई थी जिसकी वजह से यह टिकट खिड़की पर बुरी तरह फेल रही थी।
FIFA World Cup 2022: हाथ में तिरंगा लेकर जय हिंद के नारे लगाती दिखीं नोरा फतेही, एक गलती की वजह से हुईं ट्रोल
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00