लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Mahabharat Fame Puneet Issar email account hack by man pocketing More than 13 Lakh rupees

Puneet Issar: महाभारत फेम एक्टर पुनीत इस्सर का ईमेल हैक, लाखों की रकम हड़पने का आरोपी शख्स पुलिस हिरासत में

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Sun, 27 Nov 2022 12:06 AM IST
सार

रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण मुंबई इलाके में एक्टर का शो आयोजित किया गया था, लेकिन आरोपी ने पहले उनका ईमेल हैक किया। इसके बाद शो की बुकिंग से आए 13.76 लाख रुपये हड़पने की कोशिश की। 

Puneet Issar
Puneet Issar - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

टीवी और फिल्म जगत के सितारों के साथ धोखाधड़ी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब 'महाभारत' फेम अभिनेता पुनीत इस्सर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं। एक शख्स ने पुनीत इस्सर का अकाउंट हैक कर लाखों रुपये हड़पने की कोशिश की है। हालांकि, इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। 



रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण मुंबई इलाके में एक्टर का शो आयोजित किया गया था, लेकिन आरोपी ने पहले उनका ईमेल हैक किया। इसके बाद शो की बुकिंग से आए 13.76 लाख रुपये हड़पने की कोशिश की। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पुनीत इस्सर मंगलवार को अपना ईमेल इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे थे। मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी का कहना है,  'हमने इस्सर के शो जय श्री राम-रामायण को रद्द करने के बारे में एनसीपीए से पूछताछ की है। इसके अलावा बैंक खाते में ट्रांसफर किए जाने वाले 13.76 लाख रुपये का विवरण भी लिया है। इन सारी डिटेल के आधार पर ही आरोपी को उत्तरी मुंबई में मालवानी से गिरफ्तार किया गया है।

Blurr: तापसी पन्नू की साइकोलॉजिकल थ्रिलर का टीजर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा 'ब्लर' का यह वीडियो

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत धोखाधड़ी और अन्य अपराधों का केस दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी को 28 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा दिया गया है। बता दें कि जय श्री राम-रामायण पुनीत इस्सर और उनके बेटे सिद्धांत द्वारा लिखा गया एक नाटक है।  
Photos Of The Day: ब्लू ड्रेस में सोनम कपूर ने ढाया कहर और डेजी शाह का एथनिक लुक, पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट

यह पहली बार नहीं है कि किसी एक्टर के साथ धोखाधड़ी हुई है। इससे पहले अन्नू कपूर समेंत कई अन्य सितारे भी ऑनलाइन धोखाधड़ी में फंस चुके हैं। बता दें कि पुनीत इस्सर महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने कई और टीवी शो किए है। इसके अलावा वह फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं। पुनीत इस्सर बिग बॉस में नजर आ चुके हैं।
विज्ञापन
Filmy Wrap: विक्रम गोखले का निधन और ऋचा चड्ढा का सपोर्ट कर फंसीं स्वरा भास्कर, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00