लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   metro in dino anurag basu and bhushan kumar film Aditya Roy Sara Ali Anupam kher Neena Pankaj starrer movie

Metro In Dino: अनुराग बसु और भूषण कुमार लेकर आए एंथोलॉजी 'मेट्रो इन दिनों', फिल्म में लगेगा सितारों का मेला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: साक्षी Updated Wed, 07 Dec 2022 02:38 PM IST
सार

टी सीरीज और अनुरार बसु प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' आज के समय पर आधारित मानवीय रिश्तों की खट्टी-मीठी दास्तां है। इस फिल्म में दर्शकों को एक नई तरह की कहानी देखने को मिलेगी।

मेट्रो इन दिनों
मेट्रो इन दिनों - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
विज्ञापन

विस्तार

जाने माने निर्देशक अनुराग बसु और निर्माता भूषण कुमार एंथोलॉजी फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' के लिए एक साथ काम करेंगे। हाल ही में उन्होंने इस बात की घोषणा की है। इस फिल्म में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार शामिल होंगे। गुलशन कुमार और टी सीरीज के साथ मिलकर फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है। इसका संगीत प्रीतम ने दिया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराग बसु और तानी बसु ने किया है।

एक नई कहानी
टी सीरीज और अनुराग बसु प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' आज के समय पर आधारित मानवीय रिश्तों की खट्टी-मीठी दास्तां है। इस फिल्म में दर्शकों को एक नई तरह की कहानी देखने को मिलेगी। साथ ही दर्शकों को अभिनेत्री सारा अली खान के साथ आदित्य रॉय कपूर की नई जोड़ी भी दिखाई देगी।

यह भो पढ़ें: IMDb Stars 2022: ‘केजीएफ 2’ के सितारे की घनघोर बेइज्जती, आईएमडीबी के लोकप्रिय सितारों की सूची में आखिरी स्थान!

मेट्रो इन दिनों
मेट्रो इन दिनों - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
फिल्म पर क्या बोले अनुराग
निर्देशक अनुराग बसु ने कहा, 'फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' लोगों की और लोगों के लिए एक कहानी है। मुझे इस पर काम करते हुए काफी समय हो गया है। मुझे भूषण कुमार जैसे 'पावर हाउस' के साथ फिर काम करने में खुशी हो रही है। वे मेरे लिए हमेशा से एक स्तंभ की तरह रहे हैं। फिल्म की कहानी बहुत नई और प्रासंगिक है, क्योंकि मैं अच्छे कलाकारों के साथ काम कर रहा हूं। मैं अपने प्रिय मित्र प्रीतम के साथ सहयोग करके बहुत ज्यादा खुश हूं। वे अपने काम से कहानी और उसके किरदारों में जान डाल देते हैं'।

यह भो पढ़ें: Samantha Heath Update: अब कैसी है सामंथा की तबीयत? जानिए कब से शुरू करेंगी फिल्मों की शूटिंग

उत्साहित हैं भूषण कुमार
टी सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने अपने इस सहयोग पर अपनी खुशी जाहिर की है। भूषण कुमार ने कहा, 'अनुराग दादा के साथ काम करना हमेशा एक ट्रीट रहा है। फिल्म में समसामयिक मोड़ के साथ एक समान्तर कहानी को बुनना, दादा से बेहतर यह काम कोई और नहीं कर सकता है। हम 'मेट्रो इन दिनों' के लिए उनके साथ हाथ मिलाने के लिए काफी उत्साहित हैं। 

यह भो पढ़ें:  Avatar 2: अविश्वसनीय, अकल्पनीय, दमदार..., समीक्षकों को पसंद आई 'अवतार
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00