लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Pakistani actor Humayun Saeed Speaks About diana important scene cut From Netflix The Crown Season 5

The Crown-Season 5: इस्लाम अपनाना चाहती थीं प्रिंसेस डायना? इस वजह से 'द क्राउन' में नहीं दिखाया गया यह सीन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Thu, 08 Dec 2022 05:02 AM IST
सार

नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो 'द क्राउन' का सीजन 5 फैंस का दिल जीतता दिख रहा है। इसकी कहानी प्रिंसेस डायना के जीवन को करीब से दिखाती है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ डिबेकी
हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ डिबेकी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

ब्रिटेन के शाही घराने की बहू रहीं और दुनिया की सबसे खूबसूरत प्रिंसेस में से एक कही जाने वाली दिवंगत राजकुमारी डायना की जिंदगी रहस्यों से भरी रही। उन्होंने प्रिंस चार्ल्स से शादी रचाई, लेकिन यह शादी कुछ ही वर्ष टिकी इसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। नेटफ्लिक्स के शो 'द क्राउन' के पांचवें सीजन में डायना की जिंदगी से जुड़ी तमाम बातें शेयर की गई हैं। हालांकि, एक राज इसमें नहीं दिखाया गया और वह राज यह है कि प्रिंसेस डायना इस्लाम धर्म अपनाना चाहती थीं। इस बारे में हाल ही में पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद ने खुलकर बात की हैं, साथ ही उन्होंने इस सीन को काटने की वजह भी बताई है।



नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो 'द क्राउन' का सीजन 5 फैंस का दिल जीतता दिख रहा है। इसकी कहानी प्रिंसेस डायना के जीवन को करीब से दिखाती है। बता दें कि 'द क्राउन' में प्रिंसेस डायना का रोल हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ डिबेकी ने अदा किया है। वहीं हार्ट सर्जन डॉक्टर हसनत खान के किरदार को पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद ने निभाया है। एक मीडिया बातचीत में पाकिस्तानी एक्टर ने सीरीज को लेकर तमाम बातें साझा की हैं। उन्होंने इस शो के एक अहम सीन को काटे जाने की वजह भी स्पष्ट की है। 

Rajpal Yadav: नए लुक में डैशिंग लगे राजपाल यादव, सिर के इस हिस्से में कराया हेयर ट्रांसप्लांट

एक मीडिया बातचीत के दौरान हुमायूं सईद से पूछा गया था कि क्या 'द क्राउन' में उनके सभी सीन दिखाए गए हैं? इस पर उन्होंने कहा, 'एक महत्वपूर्ण सीन को काट दिया था। इस सीन में प्रिंसेस डायना ने हार्ट सर्जन डॉक्टर हसनत खान से कहा था कि वो इस्लाम कुबूल करना चाहती हैं। डॉक्टर हसनत खान और प्रिंसेस डायना के बीच हुई इस बातचीत को सीरीज में नहीं दिखाया गया है।
Kedarnath: 'केदारनाथ' फिल्म को पूरे हुए 4 साल, सारा अली खान ने सुशांत सिंह के लिए लिखा भावुक नोट

'द क्राउन' में हार्ट सर्जन का रोल अदा करने वाले हुमायूं सईद का कहना है कि यह सीन  9वें एपिसोड का था। इस एपिसोड की अवधि ज्यादा हो गई थी, इसलिए इस सीन को हटा दिया गया। हुमायूं सईद का कहना है कि ये सीन उनके फेवरेट सीन्स में से एक था, क्योंकि डायना ने अपने प्यार के लिये इस्लाम धर्म अपनाने की इच्छा जताई थी। बता दें कि 'द क्राउन' का 5वां सीजन 9 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है। 
विज्ञापन
Photos Of The Day: जान्हवी का बोल्ड लुक और अप्सरा सी खूबसूरत लगीं जैकलीन, पढ़ें आज का सेलेब्रिटी अपडेट

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00