लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Pathaan Director Siddharth Anand reveals idea Behind Shahrukh Khan look in Movie

Pathaan: 'पठान' में शाहरुख खान का लुक क्यों है ऐसा? सिद्धार्थ आनंद ने उठाया राज से पर्दा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Tue, 06 Dec 2022 09:49 PM IST
सार

पठान' के लिए शाहरुख के लुक को तैयार करना काफी चुनौतीपूर्ण था। "शाहरुख खान ने अनगिनत लुक दिए हैं जिन्होंने हमारे देश की पॉप संस्कृति को आकार दिया है और युवाओं को बॉलीवुड के बादशाह की तरह कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया है।

शाहरुख खान
शाहरुख खान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' भले ही अभी तक रिलीज न हुई हो, लेकिन यह कई कारणों से लोगों के बीच लोकप्रिय हो चुकी है। इनमें सबसे बड़ी वजह किंग खान की बड़े पर्दे पर वापसी और फिल्म में उनका कूल लुक है। हाल ही में फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपनी आगामी फिल्म पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने शाहरुख के लुक पर भी बहुत कुछ बताया। 


Drishyam 2 Box Office Day 19: 'दृश्यम 2' के कलेक्शन में आई मामूली गिरावट, जानिए 19वें दिन की कमाई

सिद्धार्थ ने कहा, '''पठान' के लिए शाहरुख के लुक को तैयार करना काफी चुनौतीपूर्ण था। "शाहरुख खान ने अनगिनत लुक दिए हैं जिन्होंने हमारे देश की पॉप संस्कृति को आकार दिया है और युवाओं को बॉलीवुड के बादशाह की तरह कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया है। उनका लुक लोगों के पलों और यादों से जुड़ा है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने फिल्मों में अपनी शैली के माध्यम से भारत को और अधिक फैशनेबल बना दिया है। इसलिए, पठान में एक साहसी जासूस की भूमिका निभाने वाले शाहरुख के लिए बेहद अलग लुक तैयार करना एक  एक बड़ी चुनौती थी।"
Photos Of The Day: तमन्ना की ब्यूटी पर हुए फिदा फैंस और भूमि का कातिलाना अंदाज, पढ़ें आज का सेलेब्रिटी अपडेट

उन्होंने आगे कहा कि हम उनका ऐसा लुक रखना चाहते थे जो उनके किरदार के लिए बिलकुल फिट बैठे। हम शाहरुख को उनके लुक के माध्यम से ऐसा बनाना चाहते थे जो एक ही समय में कूल और हॉट दोनों लगे।" लाखों फैंस से  उनके लुक को मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए हम यह गर्व से कह सकते हैं कि हम इसमें कामयाब रहे हैं। बता दें कि 'पठान' से शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। यही वजह है कि फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली। किंग खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे।
Bollywood: बॉलीवुड के इन सितारों ने एक्टिंग के साथ बिजनेस में भी गाड़े झंडे, लॉन्च की खुद की प्रोडक्शन कंपनी
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00