Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच ने सौंपी 1500 पन्नों की चार्टशीट, पोर्न वीडियो बनाने के मामले में राज कुंद्रा को किया गया है गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Wed, 15 Sep 2021 06:59 PM IST

सार

पोर्नोग्राफी के आरोप में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने आज चार्टशीट सौंप दी है। पोर्नोग्राफी मामले के संबंध में बनी 1500 पन्नों की इस चार्टशीट को एस्प्लेनेड कोर्ट के समक्ष पेश किया गया।
राज कुंद्रा
राज कुंद्रा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पोर्नोग्राफी के आरोप में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने आज चार्टशीट सौंप दी है। पोर्नोग्राफी मामले के संबंध में बनी 1500 पन्नों की इस चार्टशीट को एस्प्लेनेड कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। बता दें कि अभिनेत्री शिप्ला शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा समेत अन्य के खिलाफ अश्लील फिल्म बनाने पर चार्जशीट दायर की गई है।

विज्ञापन
फिलहाल अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं और उन्हें अभी तक ज़मानत नहीं मिल पाई है। पोर्नोग्राफी मामले में जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक इंवेस्टिगेटिंग टीम बनाई थी। इस टीम को एक एसीपी लेवल का ऑफिसर हेड करेगा। यह टीम क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर को रिपोर्ट करेगी।
 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस ने ये दावा किया था कि उनके पास कुंद्रा के खिलाफ सारे सबूत हैं जो उनके गुनाह को साबित करने के लिए साबित है। 

 

राज कुंद्रा
राज कुंद्रा - फोटो : सोशल मीडिया
मामले में जांच के दौरान राज कुंद्रा के लैपटॉप से मुंबई क्राइम ब्रांच को 68 एडल्ट मूवीज मिली थी। इसके अलावा राज ने आईफोन से अपना आई क्लाउड अकाउंट डिलीट किया था।  हालांकि क्राइम ब्रांच ने आईक्लाउड को रिट्रीव कर लिया।

राज कुंद्रा
राज कुंद्रा - फोटो : सोशल मीडिया

इस मामले में कोर्ट ने उन्हें पहले 23 जुलाई तक कस्टडी में भेजा और उसके बाद राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया तब से राज कुंद्रा जेल में हैं।

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00