'मुन्ना भाई MBBS' के तीसरे सीक्वल को लेकर राजकुमार हिरानी ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 21 May 2018 09:19 AM IST
Rajkumar Hirani revealed about Munna Bhai MBBS third Sequel
विज्ञापन
ख़बर सुनें
डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'मुन्ना भाई' के तीसरे सीक्वल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पता हो कि राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' के तीसरे सीक्वल का दर्शकों और संजय दत्त के फैंस को लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 
विज्ञापन


संजय दत्त की फिल्म 'मुन्ना भाई' की दोनों फिल्मों का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था और इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। अब राजकुमार हिरानी ने 'मुन्ना भाई' के तीसरे सीक्वल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मीडिया ने जब उनसे पूछा की मुन्ना भाई फिल्म का तीसरा सीक्वल आने में इतना समय क्यों लग रहा है..?? इस बात का जवाब देते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा है कि पहले हम लोगों को मुन्ना भाई के तीसरे सीक्वल के लिए ऐसी कहानी नहीं मिल रही थी जो पहली दोनों फिल्मों से मेल खाए। उन्होंने कहा है कि फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। जल्द ही कहानी को पूरा कर लिया जाएगा। 


पता हो कि फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' साल 2003 और 'लगे रहो मुन्ना भाई' 2006 में आई थी। फिल्म का तीसरा सीक्वल आने की संभावना थी, लेकिन अभी तक फिल्म का तीसरा सीक्वल आया नहीं है। 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00