लॉकडाउन 2.0 की यादें रिकॉर्ड कीजिए मोबाइल पर और पाइए मौका दंगल के डायरेक्टर से तारीफ पाने का

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: Mishra Mishra Updated Thu, 16 Apr 2020 11:25 PM IST
जारी किया गया पोस्टर
जारी किया गया पोस्टर - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
विज्ञापन
ख़बर सुनें
फिल्में बनाने का शौक अगर आपको भी है तो ये खबर आपके लिए है। बस एक मिनट की फिल्म बनाकर आप वर्ल्ड फेमस हो सकते हैं क्योंकि इन फिल्मों के प्रजेंटर बनने जा रहे हैं, मशहूर निर्माता दिनेश विजन, साजिद नाडियाडवाला और एकता कपूर। इस मुहिम में इनका साथ देने आ रहे हैं, दंगल और छिछोरे जैसी फिल्मों के निर्देशक नितेश तिवारी और तनु वेड्स मनु सीरीज बना चुके निर्देशक आनंद एल रॉय।
विज्ञापन


इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कुल छह विषयों में से किसी एक विषय पर फिल्म बनाना है। इनमें क्वारंटाइन के सकारात्मक पक्ष, हम होंगे कामयाब, लॉकडाउन से जुड़ी रोचक कहानियां, चलिए सुरक्षा के मानकों को मानते हैं, लॉकडाउन में मदद देखभाल और चिंता, मोर्चे पर डटे हमारे हीरोज को शुक्रिया जैसे विषय शामिल हैं। प्रतियोगी 21 अप्रैल तक अपने वीडियो इस प्रतियोगिता के लिए भेज सकते हैं। इस बात का खास ख्याल रखने की जरूरत है कि इन वीडियो को बनाने के लिए प्रतियोगियों को घर से बाहर नहीं जाना है। ये वीडियो या फिल्में सीधे इस ईमेल आईडी  inspiringfilms@mcc.in पर भेजी जा सकती हैं।


इस प्रतियोगिता में चुनी गई सबसे अच्छी फिल्मों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज भी किया जाएगा। इस प्रतियोगिता के जरिए यह कोशिश की जा रही है कि फिल्म निर्माण की रुचि रखने वाले कलाकार लॉकडाउन में अपनी कला से बिल्कुल भी दूर न हो और वे अपनी कला से कुछ ऐसा बनाए जिसे देखकर पूरे देश को गर्व महसूस हो और सकारात्मक बातें सीखने को मिले। इस प्रतियोगिता की शुरूआत की है मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने और इसका नाम है,  'इंडिया लेट्स मेक अ फिल्म'।

वर्चुअल डेट से अर्जुन कपूर ने इकट्ठा किया फंड, 300 मजदूरों के परिवार को मुहैया करवाएंगे खाना

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00