Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   shah rukh khan and anushka sharma starrer jab harry met sejal weekend collection

जब ऑडियंस मेट हैरी एंड सेजल, तो जानें कितना हुआ कलेक्शन

amarujala.com- Presented by: कुशमिता राणा Updated Mon, 07 Aug 2017 03:37 PM IST
जब हैरी मेट सेजल
जब हैरी मेट सेजल - फोटो : @RedChilliesEnt
विज्ञापन
ख़बर सुनें
इस हफ्ते रिलीज हुई शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकाम दिख रही है। फिल्म के आंकड़ो उम्मीदों से काफी अलग आ रहे हैं। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन केवल 15.25 करोड़ रहा। दूसरे दिन फिल्म शनिवार की छुट्टी होने का भी सही तरीके से फायदा नहीं उठा पाई और केवल 15 करोड़ अपने नाम किए। 


वहीं बात करें फिल्म के तीसरे दिन की तो फिल्म ने महज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 15.50 करोड़ की कमाई अपने नाम की। इसके साथ ही फिल्म की अब तक की कमाई 45.75 करोड़ रुपए हो गई है। ये फिल्म पिछले कुछ सालों में पहले दिन शाहरुख की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 


पढे़ं: Jab Harry Met Sejal Review: अंगूठी की तरह गायब है फिल्म से रोमांच, बेदम दिखे हैरी और सेजल

पहले माना जा रहा था कि फिल्म को वीकेंड पर अच्छे रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है लेकिन वीकेंड पर भी फिल्म कोई खास कमाई हासिल करने में नाकाम रही हालांकि सबसे ज्यादा कमाई अब इस फिल्म में तीसरे दिन ही की है। इस साल आई शाहरुख की 'रईस' ने पहले दिन लगभग 20 करोड़ कमाए थे। वहीं पिछले साल आई 'फैन' का फर्स्ट डे कलेक्शन 19 करोड़ के आस-पास था। 

शाहरुख के स्टारडम के सामने 'जब हैरी मेट सेजल' की कमाई थोड़ी फिकी नजर आ रही है। फिल्म विश्लेषकों को उम्मीद है कि फिल्म रविवार और सोमवार की छुट्टी का फायदा उठाते हुए अच्छा प्रदर्शन करेगी। अगर फिल्म कमाने में नाकाम रहती है तो शाहरुख की फ्लॉप फिल्मों में एक नाम इसका भी शुमार हो जाएगा।

पढे़ं: 23 साल छोटे भाई तैमूर को राखी बांधेंगी सारा अली खान, जानें ऐश्वर्या की बेटी का कौन है भाई

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00