लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Shah Rukh Khan Umrah At Mecca After wrapping up Dunki shoot in Saudi Arabia Photos viral on social media

Shahrukh Khan: 'डंकी' की शूटिंग के बाद उमराह के लिए मक्का पहुंचे शाहरुख, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Thu, 01 Dec 2022 11:35 PM IST
सार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान हाल ही में उमराह के लिए पवित्र शहर मक्का पहुंचे। एक फैन पेज से एक्टर की तस्वीरें शेयर की गई हैं।

शाहरुख खान
शाहरुख खान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में है। शाहरुख जल्द ही 'पठान', 'जवान' और डंकी फिल्मों में नजर आएंगे। हाल ही में शाहरुख खान ने सऊदी अरब में अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग खत्म की है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। इसके बाद किंग खान ने पवित्र शहर मक्का का दौरा किया और मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह की है। बता दें कि उमराह तीर्थयात्रा हज की तरह है। हालांकि, हज के लिए एक निश्चित समय होता है, लेकिन उमराह कभी भी किया जा सकता है। शाहरुख खान की उमराह की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


Priyanka-Nick: शादी की सालगिरह पर प्रियंका ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन के जरिए पति निक पर लुटाया प्यार



शाहरुख खान की मक्का यात्रा की तस्वीरें उनके एक इंस्टाग्राम फैन अकाउंट से साझा की गई हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख खान बिल्कुल अलग लिबास में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में शाहरुख को पवित्र स्थान पर लोगों से घिरे देखा जा सकता है। फैन अकाउंट से एक्टर की दो फोटोज शेयर की गई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

विज्ञापन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)



आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने 'डंकी' की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने कल ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी थी कि फिल्म 'डंकी' का सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। वीडियो में शाहरुख ने फिल्म के कलाकारों और टीम को भी धन्यवाद दिया। साथ ही सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय को भी धन्यवाद कहा। इसके बाद शाहरुख मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करने के लिए गए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)



शाहरुख खान के उमराह करने के बाद ही उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। दरअसल इसमें किंग खान ने उमराह करने की इच्छा जताई है। अब जब हकीकत में वह पल भी आ गया और शाहरुख खान की मन्नत पूरी हो गई तो फैंस बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि शाहरुख खान ने एक बार ट्वीट कर लिखा था, 'मक्का-मदीना इंशा अल्लाह जल्द ही। सभी को खुश करना चाहते हैं। जब मैं बच्चा था तब मेरे पास एक खिलौना पियानो था। इसे याद करता हूं। सउदी नहीं जा पाया।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00