लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   shukravaar ka war Will shalin bhanot kicked out Bigg Boss 16 know in detail

Bigg Boss: सलमान ने लगाई अर्चना को फटकार, शालीन हो जाएंगे बिग बॉस के घर से बाहर?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sat, 03 Dec 2022 01:23 AM IST
सार

बिग बॉस 16 में हर रोज घरवाले जमकर झगड़ा करते दिखाई देते हैं, वहीं वीकेंड पर सलमान खान सभी की गलतियों पर उन्हें फटकार भी लगाते हैं। अब अर्चना गौतम के दूसरे पर किए कमेंट उन्हीं पर भारी पड़ने वाले हैं।

अर्चना गौतम, शालीन भनोट
अर्चना गौतम, शालीन भनोट - फोटो : insta
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस 16 में जहां हफ्ते के चार दिन घर वाले जमकर झगड़ा करते दिखाई देते हैं तो वहीं शुक्रवार का वार में सलमान उनके झगड़ों को सुलझाने के साथ ही गलतियों पर फटकार भी लगाते नजर आते हैं। इस बार के सीजन में अर्चना गौतम ऐसी प्रतिभागी हैं, जिनका हर रोज किसी न किसी कंटेंस्टेंट से झगड़ा हो ही जाता है। अर्चना गौतम के अन्य घर वालों पर किए गए कमेंट उनपर ही भारी पड़ने वाले हैं, जबकि शालीन के लिए भी मुश्किल खड़ी होने वाली है।

Hansika Motwani: अपनी मेहंदी की रस्म में लाल शरारा पहन ठुमकती नजर आईं हंसिका मोटवानी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

सुंबुल का मजाक बनाने पर लगी अर्चना को फटकार
सलमान खान अर्चना गौतम से कहते हैं कि सुंबुल के बारे में आपने बोला कि शक्ल देखकर रानी राजा बनाओ भईया...पूरा हिंदुस्तान इस शक्ल को जानता है, आप वैसे अपने आपको समझती क्या हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि शालीन के लिए आपने क्या कहा,  कुत्ते जैसा मुंह है। इस दौरान शालीन बार-बार बोलने के लिए पूछते हैं जिस पर सलमान गुस्से में उन्हें मना कर देते हैं।
 

Vicky Kaushal: घर पर विक्की की गुरु बन जाती हैं कटरीना, एक्टर का खुलासा पत्नी डांस पर देती हैं ऐसे रिएक्शन

क्या बिग बॉस में खत्म हो जाएगा शालीन भनोट का सफर
शनिवार के वार में शालीन भनोट के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं, क्योंकि सलमान जब घरवालों से पूछते हैं कि वह किसे घर से किक आउट करना चाहेंगे तो एमसी स्टैन शालीन का नाम लेते हैं, वहीं अर्चना गौतम यह कहते हुए शालीन के बिग बॉस के घर से बाहर करना चाहती हैं कि उनका खुदा का कोई स्टैंड नहीं है वह सिर्फ टीना के स्टैंड पर चलते हैं। वहीं हद से ज्यादा गुस्सा करने की वजह से सुंबुल भी घर से बाहर करने के लिए शालीन का नाम लेती हैं। फिलहाल शनिवार का वार में जहां शालीन और टीना का रिश्ता नया मोड़ लेगा तो वहीं शालीन का सफर बिग बॉस के घर में आगे बढ़ेगा या खत्म हो जाएगा ये देखना दिलचस्प होगा।
 

Shahrukh Khan: रोमांस के किंग पर सवार हुआ एक्शन का भूत! बोले- अब मैं मिशन इंपॉसिबल जैसी फिल्में करना चाहता हूं

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00