'धड़क' का दूसरा गाना 'झिंगाट' हुआ रिलीज, 'सैराट' की तरह ही मस्ती में दिखे मधुकर और पार्थवी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 27 Jun 2018 01:05 PM IST
जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर
विज्ञापन
ख़बर सुनें
पिछले दिनों साल 2016 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक 'धड़क' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। फैंस ने इसे काफी पसंद भी किया है। फिल्म 'धड़क' से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 'धड़क' में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं। धड़क के पहले गाने के बाद फिल्म का दूसरा गाना 'झिंगाट' रिलीज हो गया है।
विज्ञापन


फिल्म के ट्रेलर में दो गानों की झलक देखने को मिली थी पहला गाना फिल्म का टाइटल ट्रैक 'धड़क' पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है। अब दूसरे गाने को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। फिल्म ‘सैराट’ के ‘झिंगाट’ में जो मस्ती और एनर्जी देखने को मिली थी, उसे ‘झिंगाट’ के हिंदी वर्जन में भी पूरी तरह से बरकरार रखा गया है। 


गाने को सुनने के बाद आप एक ही बात कहेंगे धड़क का ये गाना फिल्म की जान है। उम्मीद की जा रही है कि दर्शक सैराट की तरह की इस सॉन्ग को भी पसंद करेंगे। फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनी है। 

बता दें कि 'धड़क' साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है। सैराट की कहानी हॉरर किलिंग पर आधारित थी। फिल्म में गरीब दलित लड़के को एक अमीर, ऊंची जाति की लड़की से प्यार हो जाता है जिसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है।

यहां देखें 'धड़क' का पहला गाना

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00