लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Srinath Bhasi: Malyalam actor gets relief from high court as woman journalist withdraws case

Srinath Bhasi: मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी को कोर्ट से मिली राहत, पत्रकार और अभिनेता में हुई सुलह

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Fri, 30 Sep 2022 10:15 PM IST
सार

केरल उच्च न्यायालय ने अभिनेता श्रीनाथ भासी के खिलाफ एक साक्षात्कार के दौरान एक महिला पत्रकार को कथित रूप से अपशब्द कहने के केस पर दर्ज मामले पर शुक्रवार को रोक लगा दी है।

श्रीनाथ भासी
श्रीनाथ भासी - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मलायलम अभिनेता श्रीनाथ भासी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, उनपर इंटरव्यू के दौरान एक महिला रिपोर्टर को कथित रूप से गाली देने को लेकर चर्चा में हैं। इसके बाद उन्हें इस आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। लेकिन अब   अभिनेता श्रीनाथ भासी को आज शुक्रवार को बड़ी राहत मिली है क्योंकि उस महिला रिपोर्टर ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार जब अभिनेता ने अपने व्यवहार के लिए उनसे माफी मांगी तो महिला अपनी शिकायत वापस लेने के लिए तैयार हो गई।

दरअसल, केरल उच्च न्यायालय ने अभिनेता श्रीनाथ भासी के खिलाफ एक साक्षात्कार के दौरान एक महिला पत्रकार को कथित रूप से अपशब्द कहने के केस पर दर्ज मामले पर शुक्रवार को रोक लगा दी है। भासी ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को को रद्द करने की मांग करते हुए उच्च न्यायालय का रुख किया था और कहा था कि उनके और पत्रकार के बीच "मामला सुलझा लिया गया है"। महिला पत्रकार ने भी अदालत को सूचित किया है कि वह मामले को आगे बढ़ाने का इरादा नहीं रखती हैं।
Bigg Boss 16: प्रोमो में सलमान ने अब्दू रोजिक के साथ की स्टेज पर मस्ती, सिंगर ने चलाया अपनी आवाज का जादू

भासी ने एक याचिका दायर कर दावा किया कि महिला पत्रकार ने एक हलफनामे में यह कहते हुए शपथ ली है कि उन्हें और कोई शिकायत नहीं है और वह उन पर मुकदमा नहीं चलाना चाहती हैं। पिछले दिनों उस महिला पत्रकार की शिकायत के आधार पर मराडू पुलिस ने अभिनेता को 26 सितंबर को गिरफ्तार किया था। भासी ने अपनी याचिका में कहा, 'मेरे और पत्रकार के बीच मामला सुलझ गया है। पत्रकार ने एक हलफनामे में शपथ ली है कि अब उन्हें और कोई शिकायत नहीं है और वह शिकायत पर मुकदमा नहीं चलाना चाहती...।"
Photos Of The Day: आमना का सेक्सी अंदाज और बॉडीकॉन ड्रेस में मौनी ने चुराया दिल, पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट

आपको बता दें श्रीनाथ भासी ने रेडियो जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2011 में फिल्म 'प्राणायाम' में एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरूआत की थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह अब तक करीब 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं। 
Vikram The Ghost: इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी विक्रम द घोस्ट, एक्शन अवतार से नागार्जुन करेंगे धमाका
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00