Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि, सोमवार को हो सकता है अंतिम संस्कार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Avinash Pal Updated Mon, 15 Jun 2020 12:28 AM IST
Sushant Singh Rajput Death News Live Updates in Hindi: latest news in hindi
सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

खास बातें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट पर रविवार को खुदकुशी कर ली। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश की नामचीन हस्तियों ने सुशांत के निधन पर दुख जताया है। खासकर बॉलीवुड सितारे इस खबर से काफी सदमे में हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की आत्महत्या की पुष्टि हुई है। सोमवार को सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा सकता है।
विज्ञापन

लाइव अपडेट

11:44 PM, 14-Jun-2020

सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत की देर रात पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई। रिपोर्ट में शुरुआती तौर पर आत्महत्या की बात सामने आई है। वहीं, डॉक्टरों ने उनके ऑर्गन्स को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है। यहां जांच की जाएगी कि उनके ऑर्गन्स में किसी तरह का जहर या ड्रग्स तो नहीं है।
11:31 PM, 14-Jun-2020

कपिल शर्मा बोले- आपकी आत्मा को शांति मिले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कॉमेडियन कपिल शर्मा भी बहुत आहत हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'आपकी आत्मा को शांति मिले दोस्त।'
 
11:01 PM, 14-Jun-2020

विक्की कौशल बोले- वो दर्द महसूस नहीं कर सकता

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उस दर्द को महसूस नहीं कर सकता जो उन्होंने महसूस किया और उनके परिजन और दोस्त कर रहे हैं। ईश्वर सुशांत के परिजन और दोस्तों को इस दुख को सहने की शक्ति दें।
 
10:59 PM, 14-Jun-2020

कटरीना ने भी सुशांत को किया याद

कटरीना कैफ ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। कटरीना ने सुशांत की तस्वीर साझा करते हुए लिखा ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rest In Peace 🙏

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

10:58 PM, 14-Jun-2020
जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए तस्वीर साझा की है। जान्हवी ने लिखा है कि अभी तक यकीन नहीं हो रहा है। इसके साथ ही जान्हवी ने दिल टूटने का भी इमोजी साझा किया है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Still can’t believe it 💔 RIP

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

10:49 PM, 14-Jun-2020

सीएम अशोक गहलोत ने जताया दुख

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। गहलोत ने सुशांत को एक बेहतरीन अभिनेता बताते हुए उनकी आत्मा की शांति की बात लिखी है।
 
10:41 PM, 14-Jun-2020

शशि थरूर ने सुशांत को बताया बेहतरीन शख्स

शशि थरूर ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। शशि ने न सिर्फ सुशांत को एक बेहरतीन अभिनेता बताया बल्कि साथ ही साथ एक अच्छा इंसान भी बताया। शशि ने याद दिलाया कि सुशांत ने कैसे केरल में बाढ़ के वक्त सबकी मदद की थी।
 
10:37 PM, 14-Jun-2020
सिंगर और रैपर हनी सिंह ने भी सुशांत सिंह राजपूत को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। हनी सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अभी तक यकीन नहीं हो रहा है। हैरान हूं और दुखी हूं।'
 
10:34 PM, 14-Jun-2020

सिकंदर खेर का वीडियो वायरल

सिकंदर खेर का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में सिकंदर ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी।
 
10:30 PM, 14-Jun-2020

सुशांत के डिप्रेशन पर ट्वीट

अभी तक की रिपोर्ट्स में पता लगा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट सुशांत के डिप्रेशन पर भी सामने आए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर लिखा- हर मुस्कुराता चेहरे खुश नहीं होता
 
10:25 PM, 14-Jun-2020

फैंस को याद आए पवित्र रिश्ता वाले सुशांत

सोशल मीडिया पर फैंस सुशांत सिंह राजपूत को उनके टीवी शो पवित्र रिश्ता के माध्यम से भी याद कर रहे हैं। याद दिला दें कि बड़े पर्दे पर राज करने वाले सुशांत ने छोटे पर्दे से शुरुआत की थी।
 
10:15 PM, 14-Jun-2020

रणवीर सिंह का टूटा दिल

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है।रणवीर ने सुशांत की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ रणवीर ने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा, लेकिन दिल टूटने का इमोजी बनाया है।
 
10:06 PM, 14-Jun-2020

दीपिका पादुकोण ने भी सुशांत से जुड़े हुए दो ट्वीट किए

दीपिका पादुकोण ने भी सुशांत से जुड़े हुए दो ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में जहां दीपिका ने डिप्रेशन पर बात की तो वहीं दूसरे ट्वीट में सुसाइड कमिट करने के वाक्य पर दीपिका ने तंज कसा। दीपिका के दोनों ही ट्वीट्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं।
 
 
10:00 PM, 14-Jun-2020

योगी का सुशांत के लिए ट्वीट

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत जैसे उभरते हुए प्रतिभावान युवा कलाकार का इस प्रकार नश्वर संसार से विदा होना अचंभित करने वाला एवं दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति और अपने श्री चरणों में स्थान दें। मेरी संवेदनाएं उनके शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। ॐ शांति'
 
 
09:49 PM, 14-Jun-2020

सोमवार को हो सकता है अंतिम संस्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार होगा। हालांकि इस बात की कोई पुख्ता जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन सुशांत से जुड़े करीबी सूत्रों का ऐसा ही कहना है।
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00