लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   tumse na ho payega digital reveiw

डिजिटल रिव्यू-तुमसे ना हो पाएगा : अधूरे ओटीटी की अच्छे आइडिया पर बनी अधकचरी वेबसारीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: श्रद्धा चतुर्वेदी Updated Thu, 24 Jan 2019 12:35 PM IST
तुमसे न हो पाएगा
तुमसे न हो पाएगा
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कलाकार – आकाशदीप अरोरा, संकेत शनवारे, जूही भट्ट, अनुराधा आदि। लेखक-निर्देशक: कार्ल कटागरा

ओटीटी – इरॉस नाउ


जियो के सस्ते इंटरनेट डाटा ने मुंबई के कंटेंट कलाकारों में अफरातफरी मचा दी है। ऊपर से हर तीसरी गली में मौजूद किसी न किसी ओटीटी कंपनी का दफ्तर। हिंदी सिनेमा के कलाकार और तकनीशियनों के अच्छे दिन फाइनली आ ही गए। लेकिन, इनके अच्छे दिनों के चक्कर में दर्शकों को समझ नहीं आ रहा, क्या देखें, क्या छोड़े और कहां बेवकूफ बनने से बचें।

इरॉस के ओटीटी के साथ दिक्कत ये है कि स्मार्ट टीवी पर इसे चलना किसी पहाड़ पर चढ़ने से कम नहीं। वापस लौट कर पहले वाले मेन्यू में जा नहीं सकते। किसी शो को देखते देखते सीधे होम पेज पर जाना हो तो वह भी नहीं है। तो आखिरी चारा इस ओटीटी पर सर्फिंग का बचता है मोबाइल पर। मयंक यादव और निलाद्री बनर्जी के एक शानदार कॉन्सेप्ट की इसके लेखक निर्देशक कार्ल ने बैंड बजा दी है।


मुंबई में कहावत है कि जब लगे कि बेंड बज ही गई तो कॉलर उठाकर नाचना मत भूलो। यही कुछ कर रहे हैं इस छोटे छोटे एपीसोड्स वाली वेब सीरीज के सारे कलाकार। इरॉस ने इससे पहले भी एक कॉमेडी सीरीज बनाई थी साइड हीरो। दोनों वेब सीरीज की तुलना करें तो ये समझ आता है कि इरॉस के कर्णधारों को कॉमेडी के चमत्कारों पर यकीन तो है पर इसे कैसे कैश करें, इसका अंदाजा नहीं है।

छोटे शहर से आए एक युवक को सिफारिश से मुंबई में नौकरी मिल चुकी है। लेकिन बड़े शहर की नौकरी अपने साथ बड़े बड़े झंझट भी लेकर आती है। आइडिया के लेवल पर देखा जाए तो कमाल का प्लॉट है लेकिन अधकचरे कलाकार, महिलाओं को लेकर बड़े शहरों के तथाकथित क्रिएटिव बंदों की सोच और ऊपर से खराब निर्देशन। सब कुछ जोड़ घटाकर कहा जाते तो इनसे न हो पाएगा।

 

  
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00