पहली बार एक साथ नजर आएंगी कटरीना-विद्या, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर होगी फिल्म की कहानी

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Tue, 15 Oct 2019 04:25 PM IST
Vidya Balan, Katrina Kaif
Vidya Balan, Katrina Kaif - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें
हिंदी सिनेमा में इन दिनों महिला आधारित फिल्मों का चलन बढ़ा है। हाल के दिनों में कई ऐसी फिल्में रिलीज हुईं जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की और फिल्म समीक्षकों की भी सराहना बटोरी। इसी बीच आने वाले दिनों में एक और महिला आधारित फिल्म देखने को मिलेगी जिसमें इंडस्ट्री की दो प्रसिद्ध अभिनेत्रियां अपना दम-खम दिखाएंगी। चर्चा है कि विद्या बालन और कटरीना कैफ जल्द ही एक साथ काम कर सकती हैं। यह एक्शन कॉमेडी से भरपूर फिल्म होगी जो आनंद एल राय द्वारा निर्मित और अनिरुद्ध गणपति द्वारा निर्देशित होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी होने के कगार पर है।  
विज्ञापन


गौरतलब है कि अनिरुद्ध गणपति इससे पहले शाहरुख की फिल्म जीरो का असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर हिस्सा रह चुके हैं। जीरो के सेट पर ही अनिरुद्ध ने कटरीना से अपनी इस फिल्म को लेकर बातचीत की थी। जिसके बाद कटरीना ने फिल्म के लिए हां कर दी। वहीं अब फिल्म की दूसरी मुख्य अभिनेत्री के तौर पर विद्या बालन से बातचीत चल रही है। अगर विद्या भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाती हैं तो यह पहली बार होगा जब विद्या और कटरीना एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी। निर्देशक के तौर पर यह अनिरुद्ध की पहली फिल्म होगी। हालांकि अभी मेकर्स या अभिनेत्रियों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।  


कटरीना की आने वाली फिल्म की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही सूर्यवंशी में नजर आएंगी। फिल्म में कैटरीना, अक्षय कुमार के अपोजिट होंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। वहीं विद्या की बात करें तो अभिनेत्री इन दिनों शकुंतला देवी की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल में लंदन में इस फिल्म की शूटिंग हुई है। यह फिल्म भी अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

पढ़ें: कलंक के फ्लॉप होने पर टूट गई थीं आलिया भट्ट, रणबीर उन्हें इस तरह समझाते और देते थे दिलासा

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00