एनटीआर की बॉयोपिक में विद्या बालन का पहला लुक हुआ आउट

मनोरंजन डेस्क,अमर उजाला Updated Thu, 18 Oct 2018 03:38 PM IST
vidya balan
vidya balan - फोटो : vidya balan instagram
विज्ञापन
ख़बर सुनें
आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और साउथ के स्टार एनटीआर की बायोपिक में अभिनेत्री विद्या बालन का अहम किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म से विद्या बालन तेलुगू फिल्म में एंट्री कर रही हैं। इस फिल्म में किरदार निभा रही विद्या बालन का पहला लुक आउट हुआ हैं। इसमें वो एनटीआर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। तस्वीर में विद्या ने सफेद रंग की साड़ी पहनी है जिसका लाल रंग का बार्डर है। बालों में गजरा लगाया है, जिसे देखकर आप कह सकते हैं विद्या बालन साउथ इंडियन लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। 
विज्ञापन


एनटीआर की बॉयोपिक में श्रीदेवी का रोल कर रही एक्ट्रेस रकुल प्रीत का कुछ दिनों पहले लुक आउट हुआ था, जिसमें वो श्रीदेवी के किरदार में नजर आ रही थीं। खबर हैं इस फिल्म में इनका सिर्फ 20 मिनट का छोटा सा रोल है, लेकिन इस छोटे रोल के लिए भी रकुल बहुत ज्यादा पैसा ले रही हैं। इस फिल्म की बॉयोपिक दो पार्ट में रिलीज होगी। 


यह फिल्म साउथ के बड़े राजनेता पर बन रही है। डायरेक्टर के लिए यह बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। पहला भाग 9 जनवरी को रिलीज होगा तो वहीं दूसरा भाग रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00