नई फिल्म: विद्या बालन ने शुरू की अपनी इस अगली फिल्म की शूटिंग, ‘तुम्हारी सुलु’ के निर्देशक के साथ फिर बनी जोड़ी

अमर उजाला ब्यूरो Published by: तान्या अरोड़ा Updated Fri, 13 Aug 2021 03:17 PM IST

सार

  • विद्या बालन ने फिल्म जलसा की शूटिंग की शुरू 
  • तुम्हारी सुलु निर्देशक सुरेश त्रिवेणी करेंगे निर्देशन
  • शैफाली शाह और रोहिणी हट्टंगणी भी आएंगी नजर 
विद्या बालन जलसा पोस्टर
विद्या बालन जलसा पोस्टर - फोटो : अमर उजाला मुंबई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ से हिंदी सिनेमा में अभिनेत्रियों के लिए एक नया दौर शुरू कर देने वाली अदाकारा विद्या बालन इन दिनों एक के बाद एक चौंकाने वाले किरदार कर रही हैं। उनकी पिछली फिल्मों ‘शकुंतला देवी’ और ‘शेरनी’ के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने उनके साथ एक नई फिल्म का एलान कर दिया है। ‘जलसा’ नाम की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और इस फिल्म के निर्देशक हैं विद्या की सुपरहिट फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ बनाने वाले सुरेश त्रिवेणी। विद्या बालन के साथ फिल्म ‘जलसा’ में शेफाली शाह और रोहिणी हट्टंगणी भी दमदार भूमिकाओं में दिखाई देंगी।

विज्ञापन


फिल्म ‘जलसा’ को सुरेश त्रिवेणी के साथ प्रज्ज्वल चंद्रशेखर ने लिखा है। हुसैन और अब्बास दलाल के संवादों वाली इस फिल्म में विधात्री बंदी, गुरपाल सिंह और सूर्य कसीभटला के साथ मानव कौल का भी स्पेशल अपीयरेंस है। फिल्म की शूटिंग के पहले दिन उत्साहित सुरेश त्रिवेणी ने कहा, “विद्या और शेफाली के साथ शानदार कलाकारों और तकनीशियनों की टीम  का जुड़ना मेरे लिए बहुत ही सुखद अनुभव है। फिल्म ‘जलसा’ में हम बेहतरीन पात्रों और कौतुहल पैदा करने वाली अनोखी कहानी के जरिए फिल्म देखने वालों को रोमांचित करने और उनका मनोरंजन करने की उम्मीद करते हैं।"

 

विद्या बालन
विद्या बालन - फोटो : अमर उजाला मुंबई
वहीं, अभिनेत्री विद्या बालन कहती हैं, “फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ एक अनोखा, मजेदार अनुभव रहा और मुझे उम्मीद है फिल्म ‘जलसा’ भी हमारे लिए अलग अनुभव होगा। ये फिल्म एक सामायिक लेकिन मानवीय पहलुओं पर आधारित कहानी है। शेफाली और बाकी कलाकारों और शानदार क्रू के साथ काम करने के लिए मैं भी काफी उत्सुक रही हूं।” वहीं, अभिनेत्री शेफाली शाह ने कहा, "जब सुरेश ने पहली बार मुझे इसके बारे में बताया तो तभी मुझे लग गया था कि ये फिल्म मुझे करनी ही है। मैं विद्या बालन जैसी बेहतरीन अदाकारा के साथ काम करने के लिए भी उत्साहित हूं जिनके काम की मैं हमेशा से बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं।”
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00