Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Vijay Koshy confirmed the the firm is planning to strategist on the next steps in TVF will after Key Members Walk Out

टीवीएफ में रोज लग रही नई-नई पंचायत, पुराने अफसरों के जाने के बाद अब बने ऐसे हालात

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: Mishra Mishra Updated Thu, 13 Aug 2020 01:12 AM IST
टीवीएफ
टीवीएफ - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

टीवीएफ के भीतरखाने में फूट पड़े हुए अभी कुछ ही दिन बीते हैं और इसके नवनिर्वाचित प्रेसिडेंट विजय कोशी ने पंचायत, हॉस्टल डेज और कोटा फैक्ट्री के दूसरे सीजनों के बारे में खुलासा कर दिया है। विजय ने बताया कि इन सभी चर्चित वेब सीरीजों के दूसरे सीजन पर काम जारी है। उनका कहना है कि भले ही कुछ लोगों ने कंपनी का साथ छोड़ दिया हो लेकिन पंचायत, कोटा फैक्ट्री, परमानेंट रूममेट्स और ह्यूमरसली योर्स के लेखक और निर्देशक अभी भी कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं।

विजय द वायरल फीवर के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे हैं। लेकिन, कुछ ही समय बाद उन्होंने इस कंपनी को छोड़कर एक दूसरी कंपनी का कार्यभार संभाल लिया था। अब विजय की वापसी फिर से टीवीएफ में हुई है और उनके आने के साथ ही इस कंपनी के दूसरे संस्थापक सदस्यों जैसे; बिश्वपति सरकार, निधि बिष्ट, अमित गोलानी, समीर सक्सेना, धवल गुसाईं, करण चौधरी और सौरव खन्ना से कुछ वैचारिक मतभेद हुए हैं और पिछले ही हफ्ते इन लोगों ने कंपनी से दूरी बना ली है। 

इन लोगों के कंपनी को छोड़ देने के बाद सबसे बड़ा सवाल यही रहा कि अब इस बैनर के चर्चित शोज को आगे कैसे बढ़ाया जाएगा? इस पर विजय ने बताया है कि फिलहाल इस वेब प्लेटफॉर्म के 14 शोज पर काम चल रहा है। उनका कहना है कि भले ही कुछ ऊंचे दर्जे के हुनरमंद लोगों ने कंपनी का साथ छोड़ दिया हो लेकिन अभी भी पंचायत, कोटा फैक्ट्री जैसे चर्चित शोज के लेखक और निर्देशक कंपनी के साथ हैं। इन शोज के दूसरे सीजन पर भी काम चल रहा है। इसके अलावा 'फ्लेम्स' के तीसरे सीजन, 'गर्ल्स हॉस्टल' के दूसरे सीजन और 'गुल्लक' के दूसरे सीजन पर भी काम जारी है। 

रिया चक्रव्रर्ती के फोन में सेव है AU नाम के संदिग्ध का नंबर, 63 बार की थी कॉल

 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00