सोशल मीडिया: शादी के मंच तक पॉल वॉकर की बेटी को लेकर गए विन डीजल, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Sat, 23 Oct 2021 08:41 PM IST

सार

दिवंगत अभिनेता पॉल वॉकर की 22 वर्षीय बेटी और मॉडल मीडो वॉकर ने डोमिनिकन गणराज्य में अभिनेता लुई थॉर्नटन-एलन से शादी कर ली है।
विन डीजल,मीडो वॉकर
विन डीजल,मीडो वॉकर - फोटो : इंस्टाग्राम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दिवंगत अभिनेता पॉल वॉकर की 22 वर्षीय बेटी और मॉडल मीडो वॉकर ने डोमिनिकन गणराज्य में अभिनेता लुई थॉर्नटन-एलन से शादी कर ली है। अपनी शादी के बाद मीडो ने अब सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनके शादी समारोह में कुछ ही मेहमान शामिल हुए थे। इंटरनेट पर शेयर की इन तस्वारों में से एक में मीडो विन डीजल के साथ शादी के लिए जाती दिखाईं दे रही हैं। हालांकि, आमतौर पर  दुल्हन के पिता उसे स्टेज तक ले जाते हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा "आयू।" वहीं, गैल गैडोट और अन्य सितारों ने मॉडल को उनकी शादी की बधाई दी।

विज्ञापन


फास्ट एंड फ्यूरियस अभिनेता पॉल वॉकर की साल 2013 में एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। वह उस समय 40 वर्ष के थे। पॉल ने विन डीजल के साथ नौ फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्मों में से पहले छह में अभिनय किया था।

मीडो वॉकर
मीडो वॉकर - फोटो : इंस्टाग्राम

मीडो वॉकर ने अपनी शादी की कुछ अन्य तस्वीरें और वीडिजो भी शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए मीडो ने कैप्शन दिया "हम शादीशुदा हैं।" मीडो की शादी में मौजूद विन डीजल एकमात्र फास्ट एंड फ्यूरियस स्टार नहीं थे। फिल्म में पॉल वॉकर की ऑन-स्क्रीन प्रेमिका की भूमिका निभाने वाले जॉर्डना ब्रूस्टर भी इस समारोह में शामिल हुईं। 
 

 

मीडो वॉकर
मीडो वॉकर - फोटो : इंस्टाग्राम

इस साल की शुरुआत में, मीडो वॉकर ने एफ-9 प्रीमियर में अपने पिता के सम्मान में रेड कार्पेट पर वॉक किया। वहीं, फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी की सबसे हालिया फिल्म का प्रीमियर जून में हुआ थी। 

 

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00