करण जौहर की दोस्ताना 2 को मिल गया तीसरा हीरो, अब ये नया सितारा इस फिल्म से करेगा डेब्यू

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Mon, 08 Jul 2019 08:52 PM IST
Fateh Randhawa
Fateh Randhawa - फोटो : amar ujala mumbai
विज्ञापन
ख़बर सुनें
दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे इस बात का खुलासा खुद फिल्मकार करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है। इसी फिल्म की दो लीड कास्ट का नाम सामने आने के बाद दर्शकों को तीसरी स्टारकास्ट का नाम जानने का बेसब्री से इंतजार रहा है। पर अब लगता है इस तीसरे सितारे का नाम भी सामने आगया है। बताया जा रहा है कि मशहूर रेसलर और अभिनेता रह चुके दारा सिंह के पोते और बिंदु दारा सिंह दारा सिंह के बेटे फतेह रंधावा इस फिल्म से डेब्यू कर सकते हैं।
विज्ञापन


रिपोर्ट्स की मानें तो फतेह रंधावा फिल्म दोस्ताना 2 में इस तीसरे लीड की भूमिका निभा सकते हैं। फतेह रंधावा, विंदू दारा सिंह और उनकी पहली पत्नी फराह नाज के बेटे हैं। हालांकि, अब फराह और विंदू दारा सिंह का एक दूसरे से तलाक हो चुका है और दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। फराह से तलाक के बाद विंदू ने डीना उमाराव से शादी काफी समय पहले कर चुके हैं। 

Fateh Randhawa, Dara Singh, Vindu Dara Singh
Fateh Randhawa, Dara Singh, Vindu Dara Singh - फोटो : amar ujala mumbai
बिंदु दारा सिंह के एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू  में उनके बेटे के फिल्मों में आने के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका बेटा फिल्मों में हीरो बनने के लिए तैयार है। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें लगता था कि उनके परिवार में सिर्फ उन्हें ही एक्टिंग आती है, लेकिन जब उन्होंने अपने बेटे को परफॉर्म करते देखा तो वो दंग रह गए। बिंदु दारा सिंह ने बताया कि फतेह सिर्फ 19 साल के हैं और वो अपना हर काम पूरी शिद्दत से पूरा करते हैं।

हालांकि बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी और कार्तिक के साथ लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो दोस्ताना 2 के लिए फिल्म के मेकर्स ने फतेह रंधावा का नाम फाइनल कर लिया है। 2020 में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00