लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Vivek Agnihotri taunt Arvind Kejriwal after Gujarat Election Result said release the Victory speech on Youtube

Vivek Agnihotri: गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद विवेक का केजरीवाल पर तंज, कहा- विजयी भाषण यूट्यूब पर डाल दें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Fri, 09 Dec 2022 05:58 PM IST
सार

'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज के समय केजरीवाल ने भी विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा था। उन्होंने फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने पर एक बयान दिया था, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए थे।

विवेक अग्निहोत्री
विवेक अग्निहोत्री - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे बीते दिन यानी 8 दिसंबर को आ गए है। 182 सीटों पर हुए चुनाव में भाजपा के 156 उम्मीदवारों ने बाजी मारी है। वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) के खाते में केवल पांच ही सीट आ सकी है। चुनावी रिजल्ट घोषित होने के बाद अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट पर इस क्लिप को साझा करते हुए केजरीवाल पर तंज कसा है।


Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा ने अपने शो के बारे में किए कई खुलासे, बताया में क्या होगा खास

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए विवेक ने लिखा, 'आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को इस शानदार जीत के लिए बधाई। अब समय है कि आप अपने जीत के भाषण को यूट्यूब में फ्री में ही डाल दें। यह झूठी नहीं 'सच्ची कहानी' है।' बता दें कि गुजरात चुनाव के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कई बड़े दावे किए थे। इलेक्शन के दौरान उन्होंने एक पर्ची मे लिखकर कांग्रेस की सीटों पर दावा किया था। हालांकि रिजल्ट आने के बाद स्थिति कुछ और ही नजर आई।
The Legend Of Maula Jatt: फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म की भारतीय रिलीज पर लटकी तलवार, 'मनसे' नेता ने दी धमकी 

गौरतलब है कि 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज के समय केजरीवाल ने भी विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा था। उन्होंने फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने पर एक बयान दिया था, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए थे। केजरीवाल ने कहा था कि इस फिल्म से निर्देशक करोड़ों कमा रहा है और भाजपा के नेता फिल्म का पोस्टर लगा रहे हैं। अगर सबको फिल्म दिखानी ही है तो इसे यूट्यूब पर डाल दें। सब मुफ्त में ही देख लेंगे। टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है। वर्क फ्रंट की बात करें तो 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद विवेक अग्निहोत्री इन दिनों 'दिल्ली फाइल्स' पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'वैक्सीन वॉर' नाम की भी फिल्म बना रहे हैं जो अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।
Rani Mukherjee: 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' से दो साल बाद वापसी करेंगी रानी मुखर्जी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00