लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   When Nawazuddin caught the girl's hand without asking know what happened then

किस्सा: जब नवाजुद्दीन ने बिना पूछे पकड़ा लड़की का हाथ, जानिए फिर क्या हुआ?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Sat, 12 Feb 2022 08:07 PM IST
सार

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। उन्हें फिल्मों में आने से पहले वॉचमैन तक की नौकरी करनी पड़ी थी। जब वह अभिनेता बनने के लिए मुंबई आये थे, उस वक्त उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी और वह अक्सर दोस्तों से पैसा उधार लिया करते थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी - फोटो : Instagram
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। उन्हें फिल्मों में आने से पहले वॉचमैन तक की नौकरी करनी पड़ी थी। जब वह अभिनेता बनने के लिए मुंबई आये थे, उस वक्त उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी और वह अक्सर दोस्तों से पैसा उधार लिया करते थे।



नवाजुद्दीन एक छोटे से कमरे में चार लोगों के साथ रहते थे। लोग उनके लुक और रंग को लेकर मजाक बनाते थे, लेकिन नवाजुद्दीन ने ठान रखी थी कि वह एक दिन बड़े कलाकार बनेंगे। नवाजुद्दीन  सिद्दीकी ने एक्टर बनने के लिए 12 सालों तक संघर्ष किया। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत 1999 से की थी। यह ऐसा वक्त था जब नवाजुद्दीन को छोटे-मोटे रोल मिल रहे थे। वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म शूल और राजकुमार हिरानी की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में भी नजर आये। फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में फैजल का किरदार निभाकर नवाजुद्दीन रातों-रात स्टार बन गये। इस वक्त इंडस्ट्री में उनके दमदार अभिनय का लोहा माना जाता है। 


वह अपनी पहली डेट पर रोने लगे थे। खुद ही उन्होंने अपनी पहली डेट का किस्सा सुनाते हुए यह खुलासा किया था। यह वह वक्त था जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला लिया था और उनको लगता था कि दूसरे लोगों की तरह उनकी भी एक गर्लफ्रेंड होती, तो कितना अच्छा होता। उसके साथ वो सुख-दुख बांटते। उन ही दिनों एक लड़की से उनकी दोस्ती हो गई थी। नवाजुद्दीन उस लड़की को लेकर एक दिन पार्क में गये। जहां वो काफी देर तक उसके साथ घूमते रहे। लड़की घूमते-घूमते बोर हो रही थी और उसने यह बात नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बताई।

उसका कहना था कि वो वापस घर जा रही है। यह सुनकर नवाजुद्दीन ने बिना सोचे समझे उसका हाथ पकड़ लिया। जैसे ही उन्होंने लड़की का हाथ पकड़ा वो उन पर भड़क उठी। लड़की का चेहरा गुस्से से लाल हो उठा। उसने नवाजुद्दीन से पूछा कि उन्होंने उससे बिना पूछे उसे हाथ कैसे लगाया? उसकी इस बात को सुनकर नवाजुद्दीन डर गये। नवाजुद्दीन लड़की के सामने हाथ जोड़कर मिन्नत करने लगे कि वह ऐसा न करे। ऐसा करते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए। जिसे देखकर लड़की का दिल पिघल गया। इसके बाद उस लड़की ने नवाजुद्दीन का हाथ अपने हाथ में पकड़ लिया और उनके गालों को चूम लिया। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00