Hindi News ›   Entertainment ›   Hollywood ›   Britney Spears conservatorship is extended until at the end of August because of COVID-19

22 अगस्त तक संरक्षक के संरक्षण में रहेंगी ब्रिटनी स्पीयर्स, तनाव से गुजर रही हैं गायिका

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Mon, 04 May 2020 03:26 AM IST
ब्रिटनी स्पीयर्स
ब्रिटनी स्पीयर्स
विज्ञापन
ख़बर सुनें

तनाव से गुजर रहीं मशहूर अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को कम से कम अगस्त अंत तक कोर्ट की तरफ से दिए गए संरक्षक के संरक्षण में रहना होगा। अदालत की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि इस साल 22 अगस्त तक ब्रिटनी संरक्षक के साथ ही रहेंगी। ऐसा फैसला कोरोना वायरस की वजह से लिया गया है। 

विज्ञापन


कहा जा रहा है कि अदालत की तरफ से ये फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से अब मामले की सुनवाई नहीं हो पाएगी। 

ब्रिटनी के पिता, जेमी ने सितंबर 2019 में अपने संरक्षक के रूप में पद छोड़ दिया था, और अदालत में चल रही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का हवाला देते हुए उसे अपने संरक्षकता की बागडोर सौंपने की याचिका दायर की। एक न्यायाधीश ने जेमी के अनुरोध को मंजूरी दे दी थी और ब्रिटनी की देखभाल के लिए जोड़ी मोंटगोमरी को उनके नए संरक्षक के रूप में नियुक्त किया।


खबर ये भी है कि ब्रिटनी ने हाल ही में गलती से मोमबत्ती की वजह से अपने घर में बने जिम में आग लगा ली थी। इस बात का खुलासा ब्रिटनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया था।

स्पीयर्स वित्तीय मामलों या दैनिक जीवन की देखरेख के लिए अदालत द्वारा नियुक्त संरक्षक की निगरानी में है। गौरतलब है कि अदालत के आदेश के बाद से जेमी अपनी बेटी की संपत्ति की देखरेख करते हैं। समझौते के बावजूद उनके पास ब्रिटनी को किसी केंद्र में रखने या बिना मर्जी के दवाई देने की शक्ति नहीं हैं।

बता दें कि बीते सला  ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक न्यायाधीश से कहा था कि उनके पिता जेमी स्पीयर्स ने उन्हें मानसिक स्वास्थ्य केंद्र में जाने और उनकी मर्जी के विरुद्ध इलाज कराने के लिए विवश किया। सुनवाई के दौरान गायिका ने दावा किया कि जेमी ने अवैध रूप से स्वास्थ्य केंद्र में भेजा। सुनवाई के दौरान उनकी मां लिन भी अदालत में मौजूद रही और उन्होंने स्पीयर्स के दावों का समर्थन किया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00