Money Heist S05 Trailer: रिलीज हुआ सीजन 5 का धमाकेदार ट्रेलर, प्रोफेसर की गैर मौजूदगी में लिस्बन संभालेगी कमान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Tue, 03 Aug 2021 04:49 PM IST

सार

  • रिलीज हुआ मनी हाइस्ट सीजन 5 का ट्रेलर
  • प्रोफेसर की गैरमौजूदगी में लिस्बन ने संभाली है गैंग की कमान
  • आर्मी और गैंग के बीच होगी जबरदस्त जंग
मनी हाइस्ट सीजन 5
मनी हाइस्ट सीजन 5 - फोटो : Netflix
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

ला कासा डी पैपेल यानि मनी हाइस्ट के पांचवे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन के लिए दर्शक बहुत बेताब हैं। इस सीजन के पहले वॉल्यूम का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया और जैसे की फैंस को उम्मीद थी ट्रेलर में जबरदस्त ड्रामा और एक्शन देखने को मिला। इस सीजन के रिलीज होने में एक महीने के वक्त है और ट्रेलर देखने के बाद से दर्शकों की बेचैनी और बढ़ गई है।  
विज्ञापन


धमाकेदार होगा आखिरी सीजन

दो मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है कि गैंग और प्रोफेसर अब तक की सबसे कमजोर स्थिति में दिख रहे हैं। एक तरफ गैंग नैरोबी की मौत के गम को भुलाने की कोशिश कर रहा है तो वहीं लिस्बन की बैंक में एंट्री जोश भरने का काम करती है। प्रोफेसर की गैरमौजूदगी में लिस्बन गैंग का नेतृत्व करेगी। ट्रेलर में कई फ्लैशबैक भी दिखाए गए हैं जिसमें एक तरफ दिखाया जाता है कि टोक्यो के ब्वॉयफ्रेंड की पुलिस द्वारा हत्या हुई रहती है तो वहीं बर्लिन और ततानिया के साथ दूसरी की कहानी भी चलती है। डेनवर-स्टॉकहोम और रियो-टोक्यो भी दुश्मनों से मुकाबला करने से पहले अपने मतभेदों को सुलझाते हुए दिखते हैं।





 

मनी हाइस्ट( ला केसा डे पैपोल)
मनी हाइस्ट( ला केसा डे पैपोल) - फोटो : Netflix
अब कोई डकैती नहीं अब ये एक जंग है...नेटफ्लिक्स द्वारा साझा किए गए पोस्ट से पता चल रहा है कि गैंग और बैंक के अंदर मौजूद आर्मी के बीच जबरदस्त गहमागहमी होने वाली है। दूसरी तरफ सर्जियो यानि द प्रोफेसर बुरी तरह फंसे हुए हैं। जहां सर्जियो के हाथ बंधे हैं और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है फैंस जानते हैं कि उनके दिमाग में यहां से भाग निकलने का कोई जबरदस्त प्लान जरूर चल रहा होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)



नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में फैंस को जबरदस्त ड्रामा, एक्शन और कुछ धमाकेदार ट्वीस्ट देखने को मिलेंगे। बर्लिन के फ्लैशबैक से कुछ राज भी खुलने वाले हैं। ये सीजन दो पार्ट में रिलीज होगा। जहां पहला पार्ट 3 सितंबर को दर्शकों के सामने आ रहा है तो वहीं 3 दिसंबर को इसका दूसरा पार्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00