लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Hollywood ›   pop star ashanti discloser of the producer said first take a bath with me

Pop Star Ashanti: 'मेरे साथ नहाओ या फिर...', पॉप स्टार आशांति ने प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sat, 03 Dec 2022 02:36 PM IST
सार

अमेरिका की एक पॉप स्टार आशांति ने अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। सिंगर का कहना था कि प्रोड्यूसर की एक हरकत के  बाद वह पागल हो जाने वाली स्थिति में थीं।

पॉप सिंगर आशांति
पॉप सिंगर आशांति - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

पिछले काफी समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मीटू अभियान खूब चर्चा में है। इस अभियान के तहत बहुत से सितारे अब अपने बारे में कुछ न कुछ चौंकाने वाला खुलासा कर चुके हैं। अब हाल ही में अमेरिका की एक पॉप स्टार आशांति ने अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक प्रोड्यूसर पर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने और ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है। 


पॉप सिंगर को किया ब्लैकमेल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक रेडियो शो में बातचीत के दौरान आशांति ने बताया थी कि एक म्यूजिक डायरेक्टर ने उनसे साथ में नहाने के लिए कहा था। उसने ये भी कहा कि अगर आशांति ऐसा करने से मना करती हैं तो उनके साथ काम करने वाले हर गाने के लिए वह उनको 40,000 डॉलर का भुगतान करना होगा। सिंगर का कहना था कि इसके बाद वह पागल हो जाने वाली स्थिति में थीं। उनका कहना था कि जिसके साथ मैंने हफ्तों तक काम किया उसने मुझसे साथ नहाने के लिए कहा।


इसे भी पढ़ें- Bhojpuri: खेसारी लाल पर भड़कीं नेहा सिंह राठौर, बोलीं- जब खुद गंदे गानों पर नाचते हो तब बेटी का नहीं सोचते?

प्रोड्यूसर के साथ रिकॉर्ड किए थे दो गाने
आशांति ने आगे बताया कि प्रोड्यूसर ने उनके साथ दो गाने रिकॉर्ड किए थे। प्रोड्यूसर ने कहा था कि मैं आपसे कोई चार्ज नहीं लूंगा, लेकिन इसके बदले में आपको मेरे साथ नहाना पड़ेगा। आशांति को पहले लगा कि वो प्रोड्यूसर मजाक कर रहा है, लेकिन बाद में उसने कहा कि या तो वहीं बाहर चलो या फिर साथ में नहाओ। जिसके बदले में वह आशांति को रिकॉर्डिंग देता।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00