Bigg Boss 15 : जय भानुशाली को याद कर रही हैं उनकी बेटी तारा, वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रतिभा सारस्वत Updated Wed, 24 Nov 2021 11:50 PM IST
जय भानुशाली
जय भानुशाली - फोटो : instagram
विज्ञापन
ख़बर सुनें
टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट जय भानुशाली घर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। हाल में सलमान खान को भी ये कहते देखा गया था कि जय ऐसे कंटेस्टेंट है जो शो को समझ ही नहीं पा रहे। बेशक घर में वह बेवजह की लड़ाइयों में दिख रहे हों। लेकिन घर से बाहर उन्हें उनका परिवार बेहद याद कर रहा है। खासतौर से उनकी नन्ही परी तारा। तारा रोजाना बिग बॉस के शुरू होते ही टीवी के सामने अपने पिता को देखने के लिए खड़ी हो जाती है।
विज्ञापन


जय भानुशाली की पत्नी माही ने तारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें तारा अपने पिता को टीवी की स्क्रीन पर देखकर पापा... पापा... कहने लगती है और स्क्रीन के अंदर जाने की कोशिश करते दिखती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए माही लिखती है 'अंदर जाने के लिए दरवाजा ढूंढ रही है'



जय को सता रही है घर की याद
सिर्फ तारा ही अपने पिता को मिस नहीं कर रही है, बल्कि बिग बॉस के घर में जय भी उन्हें बेहद याद करते हैं। हाल में बिग बॉस के घर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछा गया था कि वह गेम में पीछे क्यों रह गए हैं। तो जय इस बात से इमोशनल हो गए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें घर की याद सता रही है और यह कहते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। साथ ही उन्होंने कहा था- मैं इस शो इस साल नहीं आना चाहता था क्योंकि मेरी बेटी तारा बहुत छोटी है। वह अभी ठीक से बोल नहीं पाती है। ऐसे में वह अपने मन की बात नहीं बता पाएगी। मैं अपने परिवार, बेटी और पत्नी को बहुत मिस कर रहा हूं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00