लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 New Episode Tina Dutta Nimrit Ahluwalia Sumbul touqeer Khan Mc Stan Nominated this week

Bigg Boss 16: 'भूखी डायन' के वश में आए घर के राजा अंकित गुप्ता, ये चार सदस्य इस बार हुए नॉमिनेट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Wed, 07 Dec 2022 01:19 AM IST
सार

बीते दिन ही टास्क में बाजी मारकर अंकित राजा की गद्दी पर विराजमान हुए थे। नया राजा बनने के बाद अंकित ने अपने फेवरेट सदस्यों प्रियंका और साजिद को रूम ऑफ टू के लिए चुना जिसकी वजह से वह इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच गए।

बिग बॉस 16
बिग बॉस 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में घरवालों के बीच झगड़े के साथ हंसी मजाक भी देखने को मिला। शो की शुरुआत में सुबह-सुबह अर्चना और टीना के बीच  खाने को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। ताजा एपिसोड में सुंबुल के साथ साजिद, शिव, निमृत ने प्रैक भी किया। दरअसल, तीनों ने सुंबुल से नाराज होने का नाटक किया कि वह इधर की बात उधर करती हैं। हालांकि काफी देर के बाद सुंबुल को यह पता चल पाया कि उनके साथ मजाक किया गया है। 


Uuchai: 'ऊंचाई' की ऑनलाइन रिलीज को लेकर कोई योजना नहीं, फिल्म से जुड़ी टीम ने की दर्शकों से भावुक अपील

इसके बाद घर में नॉमिनेशन को लेकर बिग बॉस ने एक नए गेम के बारे में घरवालों के बताया। शो को रोचक बनाने के लिए इस बार का नॉमिनेशन टास्क बिलकुल अगल तरीके का रखा गया। नए टास्क के अनुसार इस बार घर के राजा अंकित एक डायन के वश में नजर आए और उन्होंने जिन छह सदस्यों का नाम लिया उन्हें ही बाकी के लोगों को नॉमिनेट करने का अधिकार मिला। अंकित द्वारा प्रियंका, अर्चना, सुंबुल, सौंदर्या, शिव और शालीन का नाम लेने के बाद  नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई। इस टास्क के पूरा होने के बाद घर के चार सदस्य टीना, निमृत, सुंबुल और एमसी स्टैन घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। 
Bollywood: तस्वीर में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, एक्टिंग से लाखों दिलों पर करती है राज

बता दें कि बीते दिन ही टास्क में बाजी मारकर अंकित राजा की गद्दी पर विराजमान हुए थे। नया राजा बनने के बाद अंकित ने अपने फेवरेट सदस्यों प्रियंका और साजिद को रूम ऑफ टू के लिए चुना जिसकी वजह से वह इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच गए। अब आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस का कौन सा सदस्य घर को अलविदा कहता है।
Mawra Hocane: 'सनम तेरी कसम' की अभिनेत्री मावरा ने इंडस्ट्री से दूरी बनाने पर तोड़ी चुप्पी, बताई यह बड़ी वजह
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00