लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16: Priyanka choudhary fights with ankit gupta threw mud on his face said tu game khel raha hain

Bigg Boss 16: प्रियंका और अंकित के बीच हुई जबरदस्त तकरार, अभिनेत्री ने एक्टर के मुंह पर फेंका कीचड़

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Fri, 02 Dec 2022 07:19 PM IST
सार

हाल ही में 'बिग बॉस 16' का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है।

अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी
अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी - फोटो : Social media
विज्ञापन

विस्तार

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' दिन-ब-दिन और दिलचस्प होता जा रहा है। 'बिग बॉस' के घर में आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। दर्शकों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर कौन किसका दोस्त है। कब कोई किसी बात पर एक-दूसरे से भिड़ जाता है यह भी पता कर पाना बहुत मुश्किल होता जा रहा है। जहां पूरा घर सुंबुल, शालीन और टीना के झगड़ों से परेशान था, वहीं अब लेटेस्ट प्रोमो में अंकित और प्रियंका के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली है। वीडियो में प्रियंका ने पूरा घर सिर पर उठा रखा है। 

'बिग बॉस 16' के जारी किए गए एक नए प्रोमो में सब घरवाले एक गेम खेल रहे हैं, जिसमें प्रियंका को एक स्टेटमेंट पढ़ने के लिए मिलता है। प्रियंका के लिए यह बात और किसी ने नहीं बल्कि उनके सबसे अच्छे दोस्त अंकित ने कही थी, जिसे पढ़ वह आगबबूला हो जाती हैं। प्रियंका अंकित के ऊपर कीचड़ भी फेंक देती हैं और इसके बाद उनका गुस्सा फूट पड़ता है। अंकित को डिफेंड करने की कोशिश सौंदर्या को भी भारी पड़ जाती है क्योंकि प्रियंका उन्हें खूब खरी-खोटी सुना देती हैं।
KBC 14: 'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर नन्हे प्रतिभागी ने किया अमिताभ बच्चन की नाक में दम, सीट छोड़ भागे बिग बी   

अंकित प्रियंका को समझाने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन वह एक बात भी सुनने के लिए तैयार नहीं हैं। जब अंकित उन्हें समझाने जाते हैं तो वह जोर-जोर से चिल्लाकर कहती हैं, 'मेरे बारे में क्या बोल रहे हो तुम। गेम खेलने आई हूं मैं? अच्छे से जानते हो मेरा नेचर गेम खेलना का नहीं है। तेरा है....पागल समझ रखा है।' इतना सब सुनने के बाद अंकित भी गुस्से में पागल हो जाते हैं और जोर से चिल्लाने लगते हैं। आखिरी में प्रियंका जब जोर-जोर से रो रही होती हैं, तब भी अंकित उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं। लेकिन फिर दोनों में बहस बढ़ जाती है और सुलह नहीं हो पाती है।
Shahrukh Khan: रोमांस के किंग पर सवार हुआ एक्शन का भूत! बोले- अब मैं मिशन इंपॉसिबल जैसी फिल्में करना चाहता हूं

आपको बता दें, अंकित और प्रियंका एक ही शो में काम किया करते थे। जब से दोनों 'बिग बॉस 16' में आए हैं, तभी से लोग इन्हें दोस्त से कुछ ज्यादा समझ रहे थे। हालांकि, दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, पर कहीं न कहीं प्रियंका के दिल में अंकित के लिए फीलिंग्स हैं, जो स्क्रीन पर दिख ही जाती हैं। अब दोनों के बीच हुई इस लड़ाई का क्या फैसला निकलता है, यह तो समय ही बताएगा। लेकिन, फिलहाल जारी हुए इस प्रोमो ने बता दिया है कि आने वाले एपिसोड्स में घर में घमासान देखने को मिलने वाला है। 
Hansika Motwani: अपनी मेहंदी की रस्म में लाल शरारा पहन ठुमकती नजर आईं हंसिका मोटवानी, तस्वीरें हो रहीं वायरल
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00