लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 Salman Khan Angry on Archana gautam in weekend ka vaar latest episode

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम पर भड़के सलमान खान, कहा- खुद को समझती क्या हो?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Sun, 04 Dec 2022 12:37 AM IST
सार

वीकएंड के वार में सलमान सबसे ज्यादा अर्चना गौतम पर नाराज नजर आए और उन्हें जमकर लताड़ लगाई। सुंबुल और शालीन की शक्ल पर बात करने के लिए सलमान अर्चना पर बुरी तरह भड़क गए और उनकी क्लास लगा दी।

सलमान खान
सलमान खान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस शो में हर दिन घरवालों के बीच लड़ाई अब आम बात हो गई है। इस घर में एक पल में ही गहरे दोस्त भी आपस में लड़ पड़ते हैं। ताजा एपिसोड में यानी वीकएंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर घरवालों की क्लास लगाते नजर आए।  इस एपिसोड की शुरुआत में आम जनता घरवालों से सवाल करती दिखी। लोग शालीन और टीना के रिश्ते पर सवाल उठाते नजर आए। 


The Kashmir Files Row: नादव लापिड के समर्थन में आए अन्य तीन जूरी सदस्य! बयान जारी कर कहा हम उनके साथ हैं

वीकएंड के वार में सलमान सबसे ज्यादा अर्चना गौतम पर नाराज नजर आए और उन्हें जमकर लताड़ लगाई। सुंबुल और शालीन की शक्ल पर बात करने के लिए सलमान अर्चना पर बुरी तरह भड़क गए और कहा कि आपका बहुत हो गया अर्चना..आप अपने आपको समझती क्या हो? इसके बाद अर्चना सलमान को समझाती नजर आईं कि दोबारा अब ऐसा नहीं होगा। इसके बाद सलमान ने उनसे कहा कि आप हवा में बहुत ऊपर उड़ रही हो।
Moving In With Malaika: मलाइका ने जारी किया शो का नया टीजर, अरबाज से जुड़े फैसलों को याद कर हुईं भावुक

हालांकि इसके आगे का एपिसोड और ज्यादा दिलचस्प रहा जब सलमान ने घरवालों को एक नया टास्क दिया। इस नए टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को किसी एक सदस्य का नाम था और बताना था कि क्यों वह उसे घर से निकलना चाहते हैं। इसके बाद  उस कंटेस्टेंट की फोटो फुटबॉल  पर लगाकर किक करना था। इस टास्क में ज्यादातर लोग शालीन की फोटो फुटबॉल पर लगाकर उन्हें किक दिखे। 
Hansika Motwani Pre Wedding: शादी से पहले होने वाले पति संग जमकर थिरकीं हंसिका मोटवानी, वीडियो वायरल

बता दें कि बीते कई दिनों से अर्चना घरवालों से कुछ न कुछ ऐसी बातें बोल रही थीं जो आपत्तिजनक थीं। हाल ही में उनकी लड़ाई शालीन और सुंबुल से हुई थी जिसमें उन्होंने दोनों को कुछ ज्यादा ही बोल दिया था। हालांकि सलमान खान से डांट पड़ने के बाद अर्चना ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए फिर से ऐसा कुछ भी नहीं करने का वादा किया।
Shahrukh and Priyanka: शाहरुख ने तुझे देखा तो... गाया तो ताली बजाने लगीं प्रियंका, यूजर्स बोले- दुश्मनी खत्म?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00