लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 sumbul touqeer break rule and give a gift to fahmaan khan, actor share video

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर ने फहमान खान के लिए तोड़ा घर का नियम, क्या इस बार बिग बॉस देंगे कठोर सजा?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Sun, 27 Nov 2022 11:20 AM IST
सार

सुंबुल तौकीर के दोस्त फहमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से एक्ट्रेस फिर से चर्चा में आ गई हैं। सुंबुल ने अपने दोस्त के लिए घर का एक नियम तोड़ दिया है। 

सुंबुल तौकीर खान, फहमान खान
सुंबुल तौकीर खान, फहमान खान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के चर्चे आजकल बीबी हाउस में ही नहीं बाहर भी हो रहे हैं। शालीन के साथ रिश्ते को लेकर सुंबुल को सलमान खान फटकार लगा चुके हैं, तो बीते दिन उनके दोस्त फहमान खान की शो में एंट्री हुई थी। दोस्त को शो में देख सुंबुल की खुशी का ठिकाना नहीं था, लेकिन एक दिन बाद ही फहमान शो से बाहर आ गए हैं। वहीं, सुंबुल ने फहमान के सामान के साथ एक ऐसी चीज भेजी, जिससे उन्होंने घर का एक अहम नियम तोड़ दिया है।

दरअसल, फहमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुंबुल को थैंक यू जंगली बोलते नजर आ रहे हैं। फहमान ने बताया कि जब वह बिग बॉस के घर से बाहर आए, तो बाद में उनका सामान भेजा गया। उन्हें अपने बैग में एक नोट मिला, जिसमें सुंबुल ने उन्हें नए शो के लिए बधाई दी है। सुंबुल का ये नोट पाकर फहमान काफी खुश नजर आ रहे थे।

Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर चल रही 'दृश्यम 2' की आंधी, टिकट खिड़की पर दूसरे दिन 'भेड़िया' की दहाड़

फहमान के इस वीडियो को शेयर करने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। वहीं, कुछ लोगों को लग रहा है कि कही ऐसा करने से सुंबुल फिर किसी मुसीबत में न आ जाए। दरअसल, बिग बॉस के घर में कुछ भी लिखने की इजाजत नहीं है और न ही आपको पेन, पेपर मिलता है। लेकिन अब सुंबुल ने फहमान को एक नोट लिखकर भेजा है।

Weekly Wrap: फैंस को मिलेगा 'दृश्यम 3' का तोहफा और विवादों में ऋचा चड्ढा, पढ़ें बीते हफ्ते की 10 बड़ी खबरें

बता दें कि इससे पहले भी सुंबुल तौकीर खान ऐसा कर चुकी हैं, जिस पर बिग बॉस ने उन्हें सजा भी सुनाई थी। साजिद खान के कैप्टन बनने के बाद घर की ड्यूटी लोगों में बांटने के लिए दोनों ने चिट बनाए थे। सुंबुल ने ही साजिद को लिपस्टिक दी थी, जिसके बाद बिग बॉस ने एक्ट्रेस को शाही शेफ से हटाकर आम जनता बना दिया था। वहीं, अब फैंस को लग रहा है कि दोबारा ऐसा करने पर सुंबुल को फिर सजा मिल सकती है।

Swastika Mukherjee: फेक MMS स्कैंडल में फंसने के बाद स्वस्तिका पर उठे थे गंभीर सवाल, अभिनेत्री ने किया खुलासा
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00