लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg boss 16 Tina Datta confess her love to Shalin Bhanot said I love you

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने किया शालीन भनोट से अपने प्यार का इजहार, शुरू हुई दोनों के इश्क की दास्तान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Wed, 30 Nov 2022 01:23 PM IST
सार

बिग बॉस के घर में एक और लव स्टोरी की शुरुआत हो रही है। टीना दत्ता ने शालीन भनोट से अपने प्यार का इजहार कर दिया है। 

बिग बॉस 16
बिग बॉस 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

'बिग बॉस 16' में आए दिन प्यार और तकरार देखने को मिल रही है। कुछ कंटेस्टेंट एक-दूसरे से लड़ाई-झगड़ा करते नजर आ रहे हैं, तो कुछ के बीच प्यार की शुरुआत हो रही है। शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच का इश्क अब गहरा होता जा रहा है। शो में दोनों के बीच कई बार नोंकझोक देखने को मिली लेकिन अब दोनों का इश्क परवान चढ़ रहा है। शालीन के एक सवाल का जवाब देते हुए टीना ने अपने दिल का हाल बयां कर दिया है और आई लव यू कह दिया।

मेकर्स की ओर से जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया कि टीना और शालीन गार्डन एरिया में बैठे हुए हैं। इस दौरान शालीन टीना ने पूछते हैं कि क्या वह उन्हें पसंद करते हैं। इस पर टीना कहती हैं कि खुद से पूछो, तो शालीन टीना को अपनी ओर देखने के लिए कहते हैं। इसके बाद टीना शालीन को गले लगाकर आई लव यू कहती हैं। इसके बाद शालीन टीना को माथे पर किस करते हैं। अब बीबी हाउस में दोनों के इश्क की दास्तान देखने को मिलेगी।

Sania-Shoaib Divorce: आयशा की वजह से आई शोएब-सानिया के बीच दरार? पाक एक्ट्रेस बोलीं- वो और मैं एक दूसरे के...

'बिग बॉस 16' के अब तक के सफर में शालीन भनोट और टीना दत्ता कभी एक दूसरे से झगड़ते नजर आते हैं, तो कभी दोनों के बीच प्यार देखने को मिलता है। हाल ही में शालीन ने टीना का मजाक बनाया था, जिससे अभिनेत्री चिढ़ गई थीं और दोनों के बीच लड़ाई हो गई। शालीन टीना के पास जाकर कहते हैं कि मैं घर में लड़की पटाने के लिए नहीं आया हूं और न ही मैं आपके प्यार में पागल हूं। मेरे मन में आपके लिए कोई फीलिंग नहीं है।

Salman Khan: सलमान खान की अंगूठी पर टिकीं फैंस की निगाहें, सगाई की चर्चा के बीच पलभर में ही टूट गया दिल

शालीन की बातें सुनकर टीना कहती हैं कि तुम मुझे हर्ट कर रहे हो। ऐसे में शालीन कहते हैं कि तुम मेरे इमोशन, मेरी डिग्निटी को हर्ट कर रही हो। ऐसे में दोनों के बीच बहस होती है और दोनों की दूसरे से दूर रहने की बात कहते हैं। वहीं, अब टीना के प्यार के इजहार के बाद देखना होगा कि दोनों के बीच नोंकझोक जारी रहेगी या फिर प्यार देखने को मिलेगा।

Kajol-Nysa Devgn: बेटी को भद्दे कमेंट मिलने पर काजोल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- जो ट्रोल होता है वही फेमस होता है
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00