लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Famous TV actress Veena Kapur allegedly murdered by her own son

Veena Kapur: दिग्गज अभिनेत्री वीणा कपूर की हुई हत्या! आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Fri, 09 Dec 2022 11:07 PM IST
सार

जुहू में एक महिला की हत्या के बाद बॉडी मिलने की खबर तेजी से वायरल हो रही है लेकिन अब जानकारी मिली है कि कथित तौर पर वह 74 वर्षीय वाणी कपूर हैं।

वीणा कपूर
वीणा कपूर - फोटो : social media
विज्ञापन

विस्तार

अभिनय की दुनिया से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, टीवी और फिल्मों में नजर आ चुकी दिग्गज अभिनेत्री वीणा कपूर की हत्या कर दी गई है। दरअसल पिछले एक दिन से सोशल मीडिया पर जुहू में एक महिला की हत्या के बाद बॉडी मिलने की खबर तेजी से वायरल हो रही है लेकिन अब जानकारी मिली है कि कथित तौर पर वह 74 वर्षीय वीणा कपूर हैं। चौंकाने वाली बात है कि हत्या का आरोप अभिनेत्री के बेटे पर ही है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।



दरअसल वायरल भयानी पैपराजी पेज से एक महिला के फोटो के साथ जानकारी दी गई कि एक महिला को प्रॉपर्टी के लिए उसके ही बेटे के द्वारा मौत के घाट उतारने के बाद बॉडी को नदी में फेंक दिया गया है। इसी पोस्ट को एक्ट्रेस नीलू कोहली ने री-पोस्ट किया है और दिग्गज अभिनेत्री के लिए एक लंबा नोट भी साझा किया है। इसी पोस्ट पर अन्य कई सेलिब्रिटीज ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।


अभिनेत्री नीलू कोहली ने पोस्ट कर व्यक्त किया दुख
पोस्ट शेयर करते हुए नीलू कोहली ने लिखा- "वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं, मेरा दिल टूट गया है, आपके लिए यह लिखना, मैं क्या बोलूं, आज मैं निशब्द हूं, इतने साल के स्ट्रगल के बाद मैं उम्मीद करती हूं कि आपको आखिरकार शांति मिली होगी।"