विवादों में कपिल शर्मा शो: कोर्ट रूम में शराब पीकर अभिनय करता दिखा था एक्टर, शिकायत दर्ज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Fri, 24 Sep 2021 01:45 PM IST

सार

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अदालत में सोनी टीवी पर चलने वाले कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इस शिकायत में ये आरोप लगाया गया कि एक एपिसोड में शो के कुछ कलाकार मंच पर खुले में शराब पीते हुए अभिनय कर रहे हैं।
कपिल शर्मा
कपिल शर्मा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

‘द कपिल शर्मा शो’ अभी कुछ महीनों पहले ही दर्शकों का दोबारा मनोरंजन करने के लिए लौटा है, लेकिन अब कपिल शर्मा शो के मेकर्स अपने एक एक्ट को लेकर मुसीबत में फंसते हुए नजर आ राहे हैं। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अदालत में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड को देखने के बाद एफआईआर दर्ज की गई। इस शिकायत में ये आरोप लगाया गया कि एक एपिसोड में शो के कुछ कलाकार मंच पर खुले में शराब पीते हुए अभिनय कर रहे हैं। जबकि उस बोतल पर साफ तौर पर ये लिखा हुआ है ‘शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है’।
विज्ञापन


1 अक्टूबर को होगी मामले की सुनवाई

शिकायत करने वाले वकील ने शिवपुरी के सीजेएम कोर्ट में शिकायत की अर्जी दी है। वकील का कहना है कि, ‘सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला ‘कपिल शर्मा शो बेहद फूहड़ है। शो में मंच पर अदालत लगाई गई और सार्वजनिक रूप से मंच पर कलाकारों ने शराब पी। यहा कानून अदालत का अपमान है। इसलिए दोषियों के खिलाफ मैंने 356/3 धारा के तहत शिकायत दर्ज करने की मांग की।

द कपिल शर्मा शो
द कपिल शर्मा शो - फोटो : सोशल मीडिया
लड़कियों पर भी किए गए भद्दे कमेंट

वकील का कहना है कि शो में लड़कियों पर भी भद्दे कमेंट किए जाते हैं। वकील का कहना है कि इस तरह के फूहड़ता प्रदर्शन पर रोक लगना जरूरी है।

क्या है पूरा मामला

शिवपुरी के वकील की इस शिकायत में 19 जनवरी के उस एपिसोड का जिक्र किया गया, जिसका 24 अप्रैल 2021 का रिपीट टेलीकास्ट हुआ था। वकील का कहना है कि शो में अदालत का सेटअप लगाकर शो के एक किरदार को शराबी बनकर एक्ट करते हुए दिखाया गया है। वकील ने कहा इस एपिसोड से अदालत की तौहीन हुई है। 'द कपिल शर्मा शो' को कपिल होस्ट करते हैं। उनके अलावा इस शो में सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और अर्चना सिंह कॉमेडी शो का हिस्सा हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00