Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Shamita calls Tejaswi jealous and insecure during fight about Karan Watch

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को कहा- असुरक्षित और ईर्ष्यालु...देखिये वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Wed, 12 Jan 2022 03:21 PM IST
तेजस्वी और शमिता शेट्टी
तेजस्वी और शमिता शेट्टी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

टीवी की दुनिया का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 का अपकमिंग एपिसोड बेहद मजेदार होने वाला है। आने वाले एपिसोड में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच बहस होती दिखाई देगी। दरअसल, जैसे ही शमिता शेट्टी द्वारा तेजस्वी प्रकाश हो 'असुरक्षित और ईर्ष्यालु' कहा जाता है वैसे ही दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। कलर्स टीवी ने बुधवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। जिसमें शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच की लड़ाई दिखाई गई है। इस लड़ाई को देखकर लग रहा है कि अपकमिंग एपिसोड काफी मनोरंजक होने वाला है।

विज्ञापन


प्रोमो में दिखाया गया है कि एक टास्क के दौरान जब एक प्रतियोगी को डाउनग्रेड करने के लिए कहा जाता है तो शमिता शेट्टी, तेजस्वी का नाम लेती हैं।  शमिता शेट्टी कहती हैं, ''मैं तेजस्वी को डाउनग्रेड करना चाहूंगी।'' इसके बाद तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की प्रतियोगी शमिता शेट्टी से कहते हुए दिखाई दे रही हैं, “आपके मन में हमेशा से मेरे लिए समस्या है। आप आपकी चोट की वजह से नामांकन से बची हुई हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



फिर शमिता शेट्टी को कहते हुए दिखाया गया है "आपके ब्वॉयफ्रेंड को ही रखा है मैंने।" तेजस्वी फिर चिल्लाती हैं, "इतनी मरी जा रही हो करण से दोस्ती करने के लिए तो उससे भी तो पूछो।" इस पर करण हस्तक्षेप करते हैं और तेजस्वी को यह कहकर चुप रहने के लिए कहता है, "मत कर ना यार।" तेजस्वी की इन बातों को सुनकर शमिता शेट्टी भड़क जाती हैं और कहती हैं, ''तुम बहुत ईर्ष्यालु और असुरक्षित हो, शर्म करो।''

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00