लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Taarak Mehta ka ooltah chashmah rita reporter aka Priya Ahuja hits backs to trolls

Priya Ahuja: बेडरूम फोटोज शेयर कर ट्रोल्स के निशाने पर आईं ‘तारक मेहता’ की रीटा रिपोर्टर,अब दिया मुंहतोड़ जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Sun, 04 Dec 2022 09:49 AM IST
सार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने अब ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें कपड़े पहनने के लिए किसी की इजाजत लेने की जरूरत नहीं है।

प्रिया आहूजा
प्रिया आहूजा - फोटो : Instagram
विज्ञापन

विस्तार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा शो है, जो पिछले काफी वर्षों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो के हर किरदार को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया है। वहीं, शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई अभिनेत्री प्रिया आहूजा भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। लेकिन कई बार वह अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। अब अभिनेत्री ने करारा जवाब देते हुए ट्रोल्स को मुंह बंद करा दिया है।

दरअसल, प्रिया आहूजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह बेडरूम में बेड पर बैठकर साटिन की ड्रेस में पोज दे रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, आप जो हैं उसमें इतना आत्मविश्वासी बन जाइए कि किसी की राय या अस्वीकृति आपको हिला न सके। अभिनेत्री के इस पोस्ट के बाद से ही वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं और वे तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे।

Box Office Report: 'भेड़िया' पर 16वें दिन भी भारी है 'दृश्यम 2', दूसरे दिन 'एन एक्शन हीरो' ने किया इतना कलेक्श
 

इसके बाद प्रिया आहूजा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा सा पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स की क्लास लगाई। एक्ट्रेस ने लिखा, जिन लोगों ने मुझे मेरी लेटेस्ट तस्वीरों पर ट्रोल किया, 'मैं उन सभी को बताना चाहती हूं कि मुझे बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता है कि आप लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। आप में से कई लोगों ने मेरे पति मालव (तारक मेहता के डायरेक्टर) का नाम लेकर कहा है कि मैं कैसे पत्नी हूं और वो मुझे इस तरह के कपड़े पहनने की इजाजत कैसे देते हैं।'

Kheasri Laal Yadav: दुश्मनी भुलाकर पवन सिंह ने किया खेसारी लाल का समर्थन, कहा- मैं नहीं चाहता कि गुस्से में...

इसके आगे प्रिया ने लिखा, 'साथ ही आप में से कुछ ने अरदास (अभिनेत्री के बेटे) के बारे में लिखा कि वो अपनी मां के बारे में क्या सोचता होगा या एक मां के रूप में मैं उसे क्या सिखाऊंगी। तो ये आप मालव और अरदास को ही तय कर लेने दें कि मैं कैसे पत्नी और मां हूं। और मैं आपको बता दूं कि मुझे कपड़े पहनने के लिए किसी की अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। मैं तय करती हूं कि मुझे क्या पहनना और कैसी जिंदगी जीनी है, ये सिर्फ मेरा फैसला होगा। आप लोगों के सुझाव और सलाह की मुझे कोई जरूरत नहीं है।' बता दें कि प्रिया ने शो से 2020 में मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद से वह कभी-कभी ही नजर आती हैं। 

Weekly Wrap: विवादों में परेश रावल और ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बवाल, पढ़ें बीते हफ्ते की 10 बड़ी खबरें

 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00