लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Web Series ›   lust stories 2 web series will release soon R Balki mrunal thakur angad bedi

Lust Stories 2: आर बाल्की को मिला काम वासना की ये कहानी दिखाने का मौका, मृणाल ठाकुर के साथ से बढ़ी उत्सुकता

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: निधि पाल Updated Tue, 06 Dec 2022 03:56 PM IST
सार

'लस्ट स्टोरीज 2' हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी जिसकी कहानी रोमांस और वासना के इर्द गिर्द घूमती है। इस सीरीज में वासना के भावनात्मक पहलू को दिखाया गया है।

अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर
अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

'चुप -द रिवेंज' के बाद निर्देशक आर बाल्की की  शॉर्ट फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' आने वाली है।  यह शॉर्ट फिल्म कथित तौर पर एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें निर्देशक सेक्स के बजाय 'वासना' के भावनात्मक पहलू की खोज करेंगे। जिसमे मृणाल ठाकुर और अंगद बेदी लीड भूमिका में नजर आएंगे। मृणाल ठाकुर पिछली बार सलमान दुलकर की फिल्म 'सीता रामम' में नजर आई थीं।

आर बाल्की की स्टोरी में अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर के अलावा नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं। यह हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी जिसकी कहानी रोमांस और वासना के इर्द गिर्द घूमती है। इस सीरीज में वासना के भावनात्मक पहलू को दिखाया गया है। फिल्म का मुख्य विषय वासना है, जिसके भावनात्मक पक्ष को सीरीज में दिखाया गया है। निर्देशक आर बाल्की के पास कहानी कहने का एक अजीब तरीका है, इसलिए वासना पर उनका नजरिया देखना दिलचस्प होगा।

इसे भी पढ़ें- RRR: एसएस राजामौली की 'आरआरआर' ने रचा नया इतिहास, अपने नाम किया बेस्ट इंटरनेशनल पिक्चर अवॉर्ड
 

'लस्ट स्टोरीज सीजन वन' साल 2018 में नेटफ्लिक्स रिलीज हुई थी। चार शॉर्ट फिल्म की सीरीज का निर्देशन अनुराग कश्यप, जोया अख्तर,दिबाकर बनर्जी और करण जौहर ने किया था, जिसमे राधिका आप्टे,भूमि पेडनेकर,मनीषा कोइराला और कियारा आडवाणी के साथ आकाश ठोसर, विक्की कौशल नजर आए थे। 'लस्ट स्टोरीज सीजन 2' की चार शॉर्ट स्टोरीज के निर्देशक आर बाल्की, कोंकणा सेन गुप्ता, सुजाय घोष और अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने किया है।

'लस्ट स्टोरीज सीजन 2' में अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बन रही स्टोरीज में काजोल, कोंकणा सेन गुप्ता की सीरीज में अमृता सुभाष, तिलोत्तमा शोम और सुजय घोष की सीरीज में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया नजरआएंगी। लेकिन आर बाल्की की सीरीज को लेकर दर्शकों में अभी से उत्सुकता है। इस सीरीज में वासना के भावनात्मक पहलू को दिखाया गया है। यह सीरीज अगले साल 2023 में फरवरी में नेटफ्लिक्स पर वेलेंटाइन डे के अवसर रिलीज होगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00