Hindi News ›   Fashion ›   Fashion tips ›   where is bipashas signature style

कहां गई बिप्स की सिग्नेचर स्टाइल

प्रियंका पांडेय पाडलीकर Updated Sat, 17 Nov 2012 11:37 AM IST
where is bipashas signature style
विज्ञापन
ख़बर सुनें

अपनी सेन्सेशनल स्टाइल और ग्लैमरस लुक के लिए बॉलीवुड में एक अलग मुकाम बनाने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने लुक को फ्रेशनेस देने की कड़ी में हाल में ही अपना हेयरस्टाइल चेंज किया।



अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' में हुई दिवाली पार्टी और रोहित शेट्टी की बहन की शादी में नेटेड अनारकली सूट में बिप्स फ्लिप्स और कर्ल हेयरस्टाइल के साथ कुछ अलग अंदाज में नजर आईं।

Bipasha Basu



















स्ट्रेट हेयर, स्लिम फिगर और स्टाइलिश स्लीक ड्रेसेज में कहर ढाहने वाली बिपाशा ने इस लुक में खुद को कर्वी और ट्रैडिशनल पेश करने की कोशिश तो की लेकिन वह इस कोशिश में कितनी खरी उतरीं इस बारे में फैशन जगत के एक्सपर्ट्स कुछ और ही राय रखते हैं।

बिप्स की ड्रेसिंग के बारे में फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स ने बताया, 'सच कहूं तो मैं अब इन नेट क्रिएशन्स से ही तंग आ चुका हूं और मेरी लोगों से गुजारिश है कि वे इसे ट्रेंड में समझने की भूल कतई न करें क्योंकि हर किसी के पास बिपाशा जैसा बेहतरीन फिगर नहीं होता। नेट ड्रेस अब ट्रेंडी नहीं लगती है।'  

वहीं फैशन डिजाइनर अनिकेत सतम ने माना, 'कहीं न कहीं बिपाशा इस लुक में अपनी सिग्नेचर स्टाइल खोती हुई लग रही हैं। आमतौर पर उनकी स्टाइल उन्हें बहुत ही कंफर्टेबल, ग्लैमरस और सेन्सुअल लुक देती है लेकिन इस लुक में उनका अपीयरेंस देसी दिखा जो कि उनकी अपनी स्टाइल नहीं है। पर्पल अनारकली सूट किसी वेलवेट साड़ी ब्लाउज की फील दे रहा है जबकि उनकी साड़ी के साथ का यह रेड ब्लाउज अगर शॉर्ट और स्लीक लुक में होता तो कहीं बेहतर दिखता। लेकिन उनके इस लुक का सबसे बड़ा दोषी है उनका हेयरस्टाइल जो उनपर जरा भी सूट नहीं कर रहा। सामान्यतः उनके स्ट्रेट हेयर्स या अपटाइट बन्स उन्हें ज्यादा अपीलिंग लुक देते हैं।'

बिपाशा की स्टाइल के मुरीद फैशनपरस्तों के लिए उनका यह लुक हो सकता है एक चेंज लगे पर उनकी पर्सेनालिटी और स्टाइल पर यह क्या वाकई फिट दिखता है, यह तो सोचने की बात है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें  लाइफ़ स्टाइल से संबंधित समाचार (Lifestyle News in Hindi), लाइफ़स्टाइल जगत (Lifestyle section) की अन्य खबरें जैसे हेल्थ एंड फिटनेस न्यूज़ (Health  and fitness news), लाइव फैशन न्यूज़, (live fashion news) लेटेस्ट फूड न्यूज़ इन हिंदी, (latest food news) रिलेशनशिप न्यूज़ (relationship news in Hindi) और यात्रा (travel news in Hindi)  आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़ (Hindi News)।  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00