गोरखपुर: मनबढ़ों ने रेस्टोरेंट में की तोड़फोड़, तीन नामजद सहित नौ पर केस

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। Published by: vivek shukla Updated Mon, 18 Oct 2021 06:45 PM IST

सार

रेस्टोरेंट संचालक के मुताबिक मनबढ़ों ने उनकी मां, साले और कर्मचारी पर हमला बोल दिया। उन्होंने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ भी की। जान से मारने की धमकी देते हुए लौट गए।
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गोरखपुर जिले में कैंपियरगंज इलाके के एक रेस्टोरेंट में रविवार की रात खाने के बिल के भुगतान को लेकर मनबढ़ों ने जमकर उत्पात मचाया। रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करने के बाद कर्मचारियों के साथ मारपीट की। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
विज्ञापन


रेस्टोरेंट संचालक की तहरीर पर तीन नामजद सहित कुल नौ के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। रात में दबिश देकर दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन सपा नेताओं के दबाव में हलफनामा लेकर एक आरोपित को छोड़ दिया गया।


स्थानीय नगर पंचायत निवासी अमरनाथ जायसवाल का पेट्रोल पंप के पास रेस्टोरेंट है। आरोप है कि रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे पांच-छह लोग खाना खाने के बाद बिल के भुगतान को लेकर विवाद करने लगे। बात बढ़ने पर उन्होंने बिल जमा कर दिया, लेकिन बाद में हॉकी-डंडे से लैस होकर आए और मारपीट करने लगे।

रेस्टोरेंट संचालक के मुताबिक मनबढ़ों ने उनकी मां, साले और कर्मचारी पर हमला बोल दिया। उन्होंने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ भी की। जान से मारने की धमकी देते हुए लौट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर हरनाथपुर निवासी अजय यादव, राजपुर निवासी संजय पासवान, बादशाहपुर निवासी विक्रम यादव एवं छह अज्ञात के खिलाफ मारपीट, जानमाल की धमकी आदि धाराओं में केस दर्ज किया है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मनबढ़ों की पहचान कर ली है। रात में ही दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी विक्रम यादव को लेकर सपा नेताओं ने घेरेबंदी शुरू कर दी। बाद में वादी अमरनाथ जायसवाल द्वारा हलफनामा देने पर विक्रम यादव को छोड़ दिया गया। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00