शंभू टोल के नजदीक कार ने सामने जा रहे बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पति उपचाराधीन, पत्नी रेफर

Amar Ujala Bureau अमर उजाला ब्यूरो
Updated Mon, 27 Sep 2021 01:26 AM IST
Near Shambhu toll, the car hit the bike rider couple going in front, husband under treatment, wife referred
Near Shambhu toll, the car hit the bike rider couple going in front, husband under treatment, wife referred - फोटो : Ambala
विज्ञापन
ख़बर सुनें
अंबाला सिटी। शंभू टोल के नजदीक रविवार की सुबह 8 बजे तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके कारण दंपती 42 वर्षीय अशोक कुमार व पत्नी 40 वर्षीय सर्वजीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। प्रत्यक्षदर्शी मनदीप ने बताया कि राजपुरा की ओर से आ रही तेज गति कार ने अंबाला की तरफ से आ रहे दंपती को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दंपती कई फीट ऊपर हवा में उझला और टक्कर मारने वाली कार के ही बोनट पर आकर गिरा। इसके बाद कार सवार ने घबरा कर गाड़ी की ब्रेक लगाई और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।
विज्ञापन

घायलों को शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ट्रामा सेंटर में उपचाराधीन अशोक के सिर में गंभीर चोट आई है, वहीं सर्वजीत की एक टांग टूट गई और रीढ़ की हड्डी में आई चोट के कारण उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। घायल महिला सर्वजीत ने बताया कि वह अपने पति के साथ रोपड़ के नजदीकी गांव मधवाड़ा की रहने वाली है। रविवार की सुबह अपने पति अशोक के साथ कुछ खरीदारी करने के लिए बाइक पर बैठकर अंबाला आ रही थी। जैसे ही चंडीगढ़-हिसार पुल के नीचे से निकले तो राजपूरा की तरफ से अचानक तेज गति से आई कार ने टक्कर मार दी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00